Breaking News

योगीराज में प्रदेश से माफियाओं का पत्ता साफ हुआ है, यहां के माफिया या तो जेल में है या प्रदेश के बाहर है अथवा सपा की टिकट सूची में शामिल है : गृह मंत्री अमित शाह

रिर्पोट :- गौरव सिंघल,वरिष्ठ संवाददाता,दैनिक संवाद सहारनपुर मंडल।
सहारनपुर/नागल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पिछले चुनावों में वह आपके पास वायदे लेकर आए थे मगर इस बार सरकार के कार्य लेकर आए हैं। हर बार प्रदेश की जनता ने उन्हें भरपूर सहयोग व समर्थन दिया है। इस बार भी प्रदेश की जनता का प्यार वह समर्थन उन्हें भरपूर मिलेगा। कोटा स्थित आईआईएमटी कॉलेज में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने मां शाकंभरी देवी के चरणों में नमन करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने जनपद को मां शाकुंभरी देवी विश्वविद्यालय की जो सौगात दी है वह बनी रहे इसके लिए भाजपा जरूरी है। इससे पूर्व भी जनपद में काशीराम के नाम से एक मेडिकल कॉलेज बनाया गया था। मगर कुछ लोगों ने गंदी राजनीति के चलते उसका नाम भी बदल दिया।
उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में हर जनपद में एक मिनी सीएम व एक माफिया को अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिए छोड़ा जाता था जबकि योगीराज में प्रदेश से माफियाओं का पत्ता साफ हुआ है। यहां के माफिया या तो जेल में है या प्रदेश के बाहर है अथवा सपा की टिकट सूची में शामिल है। उन्होंने कहा कि सपा के शासन का गुंडाराज, माफिया राज, बलात्कार व हत्या प्रदेश की जनता भूली नहीं है। जबकि भाजपा के शासन में प्रदेश में एक भी बड़ा दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हमने जो घोषणा पत्र जारी किया था उसमें 95 प्रतिशत वायदे पूरे किए गए हैं, जबकि धारा 370, 35 ए व राम मंदिर मुद्दे जो असंभव थे। उन्हें हल करने का काम किया है। सपा के शासन में प्रदेश अर्थव्यवस्था के मामले में जहां सातवें स्थान पर था। वहीं योगीराज में अब प्रदेश पूरे देश में दूसरे स्थान पर है। उन्होंने कहा कि हमारा वादा है भाजपा की सरकार बनेगी तो प्रदेश को अर्थव्यवस्था के मामले में देश का नंबर वन प्रदेश बनाया जाएगा।  उन्होंने देश व प्रदेश में जनपद के विकास को किए गए कार्यों को जनता के सामने रखा तथा भारी मतों से सहारनपुर देहात सीट से जगपाल सिंह को जिताने की अपील की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद विजयपाल तोमर, जिला पंचायत अध्यक्ष मांगेराम, पूर्व सांसद राघव लखन पाल, मेयर संजीव वालिया, सरोजनी अग्रवाल, सोनिया ब्लॉक प्रमुख, राकेश जैन, जसवंत सैनी, चंद्रमोहन आदि ने अमित शाह को पटका व राम दरबार तथा स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।