Breaking News

आम जनता की सुविधा के लिए मेरठ अम्बाला पैसेजर ट्रेन तथा व्यापारीगणों की सुविधा के लिए सुपर एक्सप्रेस ट्रेन को चलाने की गई माँग

रिर्पोट :- गौरव सिंघल, वरिष्ठ संवाददाता, दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल।
 
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज ब्यूरो)।  आज देवबंद रेलवे स्टेशन अधीक्षक के माध्यम से रेल मंत्री पीयूष गोयल के नाम एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में छात्रो, नौकरीपेशा व आम जनता की सुविधा के लिए मेरठ अम्बाला पैसेजर ट्रेन तथा व्यापारीगणों की सुविधा के लिए सुपर एक्सप्रेस ट्रेन को चलाने की माँग की गई। ज्ञापन में कहा गया कि कोरोना के कारण करीब एक वर्ष से सभी ट्रेन बंद कर दी गई थी। जिनमें धीरे-धीरे कुछ ट्रेनों को स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाया जा रहा है।
जिसका आम जनता, छात्रों और नौकरीपेशा लोगो को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। मेरठ अम्बाला पैसेजर ट्रेन छात्रो, नौकरीपेशा और आम जनता की लाइफ लाइन है। जिसके ना चलने से इन सब पर आर्थिक और मानसिक बोझ पड रहा है तथा सुपर एक्सप्रेस का चलना व्यापारियों के लिए अति महत्वपूर्ण है। ज्ञापन देने वालों में श्रीमती शुभलेश शर्मा, आलोक खटीक, राखी बहोत्रा, बिजेंद्र गुप्ता, पवन धीमान, बलदीप सिंह, नितिन सैनी, हर्ष शर्मा, अकिंत, ब्रजभूषण कोहली आदि उपस्थित रहे।