Breaking News

DC VS CSK: चेन्नई से मिली पंत को हार, टूटे मन से कही ये बात

आईपीएल 2021 के पहले क्वॉलिफायर में कल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स(DS) को एक बहुत ही करीब पहुंचकर मुकाबले में चार विकेट से मात दे डाली है. इसी के साथ ही एमएस धोनी की टीम ने रिकॉर्ड 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में स्थान बनाया हुआ है. इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ज्यादातर समय तक हावी रही है, लेकिन आखिर में धोनी के अनुभवों के आगे उसकी एक भी ना चली. दिल्ली के कैप्टन ऋषभ पंत भी इस हार के बाद काफी दुखी दिखाई दिये हैं. हालांकि उन्होंने इस बात की उम्मीद जताई है कि दूसरे एलिमिनेटर को जीत वो फाइनल में स्थान बना लेंगे.

दुखी हुए ऋषभ पंत

मैच पूरा होने के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि, “इस तरह से हारना बेहद निराशाजनक है. हम इस समय कैसा महसूस कर रहे हैं, फिलहाल इसे बयां करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है.” आखिरी ओवर टॉम कुर्रन को देने के फैसले पर दिल्ली के कप्तान ने कहा कि, “टॉम कुर्रन ने आखिरी ओवर से पहले तक पूरे मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. इसलिए मैंने सोचा कि निर्णायक ओवर में उनसे गेंदबाजी कराना बेहतर होगा.”

जताई जीत मिलने की उम्मीद

ऋषभ पंत ने इसके आगे बताया है कि, “हमने पहले खेलते हुए अच्छा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन चेन्नई की पारी की शुरुआत में हमारी गेंदबाजी खराब रही और हमने बहुत ज्यादा रन दे दिए. वहीं इस मैच में ये हार का सबसे बड़ा कारण साबित हुआ.”

इसी के साथ ही ऋषभ ने कहा कि, “अभी हमारे पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका है. मुझे पूरी उम्मीद है कि हम दूसरे एलिमिनेटर से पहले इस मैच की हार से सबक लेंगे और अपनी गलतियों में सुधार कर फाइनल में जगह बनाएंगे.” दिल्ली कैपिटेल्स की हार के बाद सीएसके जीत मिलने से काफी खुश है.