Breaking News

CM पुष्कर सिंह धामी का आज टिहरी,पौड़ी,कोटद्वार दौरा, पढिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक दिवसीय जनपद भ्रमण के दौरान कीर्तिनगर पहुंचेंगे। यह जानकारी देते डीएम इवा श्रीवास्तव ने बताया कि सीएम 31 अक्टूबर हेलिकाप्टर से जनपद की तहसील कीर्तिनगर के चौरास स्थित गढ़वाल विश्वविद्यालय परिसर हैलीपैड पहुंचेगें। वहां से कार द्वारा गढ़वाल विश्वविद्यालय के अतिथि गृह पहुंचेगें।

अतिथि गृह में कुछ समय तक रुकने के बाद सीएम धामी दोहपर में कार्यक्रम स्थल चौरास के किलकिलेश्वर स्थित राजकीय इन्टर कॉलेज पहुंचकर मढ़ी चौरास पम्पिंग पेयजल योजना एवं 33 केवी विद्युत सब-स्टेशन चौरास का लोकार्पण सहित अन्य विभागीय योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेगें। धामी अपराह्न 2 बजे चौरास स्थित गढ़वाल विश्वविद्यालय परिसर हैलीपैड से हैलीकॉप्टर द्वारा जनपद पौड़ी के कोटद्वार के लिए प्रस्थान करेगें।

मुख्यमंत्री के वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव केके मदान की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार रविवार को टिहरी में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हेलीकॉप्टर से दोपहर 2.20 बजे बीईएल हेलीपैड पर पहुंचेंगे। यहां से वाहन से देवी मंदिर स्थित विजय गार्डन में सैनिक सम्मान समारोह में पहुंचेंगे। कार्यक्रम में शिरकत करने के पश्चात 3.35 बजे बीईएल हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे। वहां से 3.45 बजे हेलीकॉप्टर से देहरादून के लिए उड़ान भरेंगे।

सीएम पुष्कर धामी के कोटद्वार के दौरे लेकर पुलिस-प्रशासन द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे से भाजपा कार्यकर्ताओं में भी उत्साह बना है। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत मुख्यमंत्री कोटद्वार को कई विकास योजनाओं की सौगात दे सकते हैं।

इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री के कोटद्वार आगमन पर बाइक रैली निकाली जाएगी।