Breaking News

CM धामी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर दी जन्मदिन की बधाई

 शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नई दिल्ली पहुंचे. आज शनिवार को सीएम ने पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. उसके बाद सीएम धामी ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से शिष्टाचार भेंट की. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही सीएम ने उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु होने की कामना की.

केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री से मिले सीएम धामी

वहीं, दिल्ली में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय से मुलाकात की. इस दौरान सीएम धामी ने केंद्रीय मंत्री से क्षेत्रीय सम्पर्क योजना के अंतर्गत हरिद्वार से हेलीकॉप्टर के माध्यम से हवाई सेवाएं प्रदान किए जाने हेतु हेलीपोर्ट बनाए जाने के लिए भारत हैवी इलैक्ट्रिकल लिमिटेड की भूमि राज्य सरकार को निःशुल्क उपलब्ध कराने का अनुरोध किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरिद्वार धार्मिक आस्था का केन्द्र बिन्दु होने के कारण प्रतिवर्ष लाखों की संख्या में तीर्थयात्री और सैलानी आते हैं. क्षेत्रीय सम्पर्क योजना के अंतर्गत हरिद्वार से हेलीकॉप्टर के माध्यम से हवाई सेवाएं प्रदान किये जाने हेतु हेलीपोर्ट बनाये जाने के लिए भेल की भूमि की आवश्यकता है. मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री से उक्त चयनित भूमि राज्य सरकार को निःशुल्क उपलब्ध कराने का अनुरोध किया.