Breaking News

BSNL दे रहा है 4 महीनों के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, जानिए ऑफर का लाभ लेने का तरीका

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स को 4 महीनों तक फ्री ब्रॉडबैंड की सर्विस दे रहा है। इसका फायदा फाइबर और डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन वाले यूजर्स को मिलेगा। BSNL का ऑफर BSNL लैंड लाइन और ब्रॉडबैंड ओवर वाईफाई सब्सक्राइबर को भी मिलेगा।

कंपनी अंडमान और निकोबार सर्कल को छोड़कर अपने सभी सर्किलों में समान टैरिफ के लिए भारत फाइबर (Bharat Fibre) योजनाओं को अलग से नियमित कर दिया है। भारत फाइबर ‘फाइबर-टू-द-होम’ (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस देता है, जिसकी शुरुआत 449 रुपए है।

36 महीने के रेंटल का एक साथ पेमेंट करने पर मिलेगा बैनिफिट टेलीकॉम टॉक के मुताबिक, BSNL अपने भारत फाइबर, डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन, लैंड लाइन और BBoWiFi ग्राहकों को 36 महीने के रेंटल का एक साथ पेमेंट करने पर 4 महीने की मुफ्त ब्रॉडबैंड सर्विस दे रहा है। इसके लिए यूजर्स को 36 महीने का पेमेंट करने पर 40 महीने तक की सर्विस का बैनिफिट मिलेगा। साथ ही 12 महीने के एडवांस पेमेंट के साथ जाने वाले ग्राहकों को एक महीने के लिए ऐक्स्ट्रा सर्विस भी फ्री में मिलेगी।

प्लान के लिए टॉल फ्री नंबर पर कॉल करें कस्टमर इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 1800003451500 पर कॉल कर सकते हैं या पास के कस्टमर केयर सेंटर पर जा सकते हैं। केरल टेलीकॉम की रिपोर्ट है कि यह बदलाव सभी भारत फाइबर प्लान पर लागू है जो 449 रुपए से शुरू होती हैं और 1,499 रुपए तक जाती है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से जानकारी को कंफर्म नहीं किया गया है।