Breaking News

Bigg Boss 14: एविक्शन की बात सुन, फूट फूट कर रोने लगी रूबीना, राखी और निक्की, बेघर होगा ये शख्स

टीवी(TV) का सबसे बड़ा रिएलिटी शो(Reality show) बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में आए दिन उथल पुथल मची ही रहती है। अब शो के आने वाले एपिसोड्स(Episodes) में दर्शकों को एक साथ कई रंग देखने को मिलेंगे। इस शो का एक प्रोमो वीडियो सबके सामने आया है, जिसमें इस हफ्ते शो से बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट(contestant) के नाम की अनाउंसमेंट(announcement) हो रही है। इतना सुनते ही घर की सारी एक्ट्रेस(actress )रोने लगती हैं। इस बात का खुलासा अभी तक ना हुआ है कि इस हऱ्ते शो से बाहर जा कौन रहा है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) शो से बाहर होंगे।

राखी के मुंह से निकला बचा लो

 

 

वायरल हुए प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के सभी कंटेस्टेंट घर के गार्डन एरिया में खड़े हैं, तभी बिग बॉस की आवाज आती है औऱ वो बोलते है कि, ”आज घर में मौजूद सात सदस्यों में से किसी एक का सफर यही खत्म करने का फैसला लेंगे और फैसले कि जिम्मेदारी प्रतिनिधियों पर छोड़ रहे हैं।” बिग बॉस की घोषणा को सुनकर वहां खड़े सभी लोग स्तब्ध हो जाते हैं। देवोलीना, राहुल वैद्य, अली गोनी और रुबीना दिलैक शॉक्ड हो जाते हैं। वीडियो में राखी रोते हुए नजर आती हैं। वह कहती हैं, ‘बचा लो।’

ट्विटर पर शेयर करते इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ”फिनाले के इतने करीब आकर आज किस कंटेस्टेंट को होना होगा घर से बेघर?”  खबरों की माने तो इस हफ्ते अभिनव शुक्ला शो से बाहर होने वाले हैं, लेकिन ये कोई पुख्ता जानकारी नहीं हैं। रश्मि देसाई और हिना खान समेत कई सेलिब्रिटीज ने भी अभिनव शुक्ला को सपोर्ट किया है। सबने अभिनव के काम की तारीफ की है कि उन्होंने गेम को बिना गलत भाषा का प्रयोग किए इज्जत के साथ गेम खेला है।

इसके पहले ही अभिनव ने काफी सुर्खियों बटोरी थी, जब उनके कारण राखी सावंत के साथ उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने झगड़ा किया था। बिगबॉस के शो में अभिनव को रोते हुए भी देखा गया था। राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को ठरकी तक कह दिया, जिस पर वह काफी भड़क गए थे। इस बीच रुबीना दिलैक ने राखी सावंत पर पानी फेंक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *