Breaking News

Alia Bhatt का ये खास टॉप लोगों का नहीं आया पसंद, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Director Mahesh Bhatt) की बेटी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया में आए दिन उनके हर तरह के पोस्ट शेयर हुआ करते हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म के कारण चर्चा में है, लेकिन बीते दिन आलिया ने जो टॉप पहना. अपने उस आउटफिट के कारण वह ट्रोल हो गए.

आलिया के लुक को लोगों ने किया ना पसंद

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक ग्रे कलर के टॉप में नजर आई थी इस लॉन्ग टॉप में एक्ट्रेस वैसे तो बहुत अच्छी लग रही थी लेकिन इस टॉप का जरा सा पारदर्शी होना लोगों को ना गवार गुजरा. इस टॉप में उनकी ब्रा साफ साफ दिखाई दे रही हैं, जिस पर लोग कमेंट कर रहे हैं.

कैसा था आलिया का लुक

अपने इन फोटोज़ में वैसे तो आलिया बेहद खूबसूरत लग रही है. आलिया ने ढीला ढाला टॉप पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने डार्क ग्रे कलर के शॉर्ट्स पहने हुए थे. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने सफेद कलर के फुटवियर भी पहने हुए थे.अपने बालों को आलिया ने बैंड से बांध रखा था. आलिया का ये लुक वैसे तो बहुत ही कंफर्टेबल लग रहा था, लेकिन अपने टॉप के कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द आलिया (Alia Bhatt) संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली है. इस फिल्म के अतिरिक्त आलिया एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी. ऐसा पहली बार होगा जब वह किसी फिल्म में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. रिलेशन की बात करें, तो ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बहुत जल्द रणबीर और आलिया शादी करने वाले हैं.