Breaking News

नेतागिरी चमकाने के चक्कर में गुटबाजी में उलझा अकाली दल : मान

‘नेतागिरी चमकाने के चक्कर में अकाली दल गुटबाजी में उलझा हुआ है। कितनी अजीब बात है कि अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह वाले उम्मीदवार के खिलाफ सुखबीर बादल प्रचार करेंगे।’ यह कहना है पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का।


आज यहां से जारी एक बयान में मुख्य मंत्री ने कहा कि अकाली दल इस समय बुरी स्थिति में है क्योंकि अकाली नेता नेतागिरी चमकाने के लिए आपस में ही गुटबाजी में उलझे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस पार्टी की न तो कोई विचारधारा है और न ही नेतागिरी के भूखे नेताओं का कोई स्टैंड ही रहा है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि ये अकाली नेता बेशर्मी से केवल अपने संकीर्ण राजनीतिक हितों के लिए काम कर रहे हैं जबकि उन्हें पंजाब और पंजाबियों की पीड़ा की कोई परवाह नहीं है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की पुरानी पार्टी शिरोमणि अकाली दल की दयनीय स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जालंधर उपचुनाव में पार्टी अध्यक्ष अकाली दल के चुनाव चिन्ह वाले उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अकाली दल का चुनाव चिह्न किसी अन्य उम्मीदवार के पास है जबकि सुखबीर सिंह बादल किसी अन्य उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। भगवंत सिंह मान ने कहा कि ये नेता राज्य की जनता का अपमान कर रहे हैं जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की जनता इन नेताओं को उनके अपराधों के लिए माफ नहीं करेगी और चुनाव में उन्हें उचित सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता इन नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाएगी क्योंकि इन लोगों ने अपने निम्न स्तर का प्रचार करना बंद नहीं करना है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि इन नेताओं ने हमेशा पंजाब और पंजाबियों की परवाह किए बिना अपने हितों को पहले रखकर राज्य के लोगों के साथ धोखा किया है।