Breaking News

राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना, चुनावी ऑफर खत्म होने से पहले पेट्रोल टैंक फुल करवा लो

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केन्द की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने महंगाई पर निशाना साधा है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर शनिवार को तंज कसते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें राहुल गांधी ने देश के लोगों से अपील की है कि वे अपने वाहनों के पेट्रोल टैंक भरा लें क्योंकि चुनाव खत्म होने वाले हैं और केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने वाली है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि है फटाफट पेट्रोल टैंक फुल करवा लीजिए। मोदी सरकार का चुनावी ऑफर खत्म होने जा रहा है। ज्ञात हो कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर हमेशा से यह आरोप लगाती रही है कि वह चुनावी फायदे लिए इलेक्शन के दौरान पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के फैसले को टाल देती है। चुनाव खत्म होने के बाद फिर से महंगाई बढ़ाने का सिलसिला शुरू कर देती है।

rahul gandhi

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अंतिम चरण के लिए प्रचार अभियान शनिवार को समाप्त हो गया है। शाम 5 बजे के करीब राहुल गांधी ने ट्वीट करके केंद्र सरकार पर हमला बोला। उत्तर प्रदेश में आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे और 10 मार्च को उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर चुनाव के नतीजे सामने आएंगे। रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध के कारण कच्चे तेल के दामों में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल का भाव 117 डॉलर प्रति बैरल तक पहुंच गया है। क्रूड ऑयल का दाम बढ़ने के साथ ही तेल महंगा हो जायेगा। अब तेल कंपनियों पर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि का दबाव बढ़ता जा रहा है। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनावों के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है।