Breaking News

बिजनेसमैन को घर बुलाकर पिलाई शराब, फिर अश्लील वीडियो बनाकर वसूले 17 लाख रुपए, ऑफिस कराया अपने नाम

राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) में एक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) के अश्लील वीडियो (Obscene Video) बनाकर उसे लाखों रुपए लेने का मामला सामने आया है. इसके साथ ब्लैकमेल (Blackmail) कर एक प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली. जिसके बाद पीड़ित और उसकी पत्नी की शिकायत पर बुधवार को रामगंज पुलिस (Ramganj Police) ने 3 महिलाओं सहित 5 के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल अजमेर के सुभाष नगर निवासी देशराज सिंह राजपूत व उसकी पत्नी इंद्रा देवी ने पुलिस में शिकायत की. शिकायत में बताया गया कि 5 जुलाई की शाम लगभग 7-8 बजे के बीच संदीप, देशराज को राहुल के घर लेकर गया. जहां पहले से मोना उर्फ मनीषा, राहुल सिंह व उसकी पत्नी जीवन मौजूद थे. जिसके बाद इन लोगों ने राहुल और देशराज को शराब पिलाई और खुद भी पी. इसके बाद इन्होंने देशराज को वहां रुकने के लिए कहा और घर नहीं जाने दिया.

पहले 12 लाख फिर 5 लाख रुपए लिए

जिसके बाद 6 जुलाई की सुबह देशराज को होश आया तो वह बिल्कुल नग्न अवस्था में था. इसके बाद देशराज को उसके महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो दिखाए. इसके बाद पैसे की मांग की. पहले देशराज से पहले 12 लाख व दूसरी बार में 5 लाख रुपए नकद लिए. इसके साथ 2 लाख रुपए का चेक भी लिया. इसके कुछ दिन बाद सभी आरोपी देशराज के घर आए और उसकी पत्नी इंद्रा देवी को वीडियो दिखाए और धमकाने लगे और कुछ प्रॉपर्टी उनके नाम करने की मांग की.

ऑफिस को कर दिया था आरोपियों के नाम

जिसके बाद उन्होंने ने डर से अजमेर वाले ऑफिस को उनके नाम कर दिया. पीड़ित का आरोप है कि इन्होंने सेक्स रैकेट बना रखा है. पूर्व में भी इन्होंने अन्य लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कराए. जिसके बाद पुलिस में शिकायत करने बाद रामगंज पुलिस ने 3 महिलाओं सहित 5 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने अजमेर निवासी राहुल सिंह जादौन (35), संदीप चौहान (34), कुमारी मोता उर्फ मनीषा, जीवन पत्नी राहुल सिंह जौदाल, उषा देवी पत्नी ललित कुमार के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया.