Breaking News

बाहुबली मुख्तार अंसारी समेत 11 गुर्गों पर चार्जशीट दाखिल, इस मामले में हुई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आजमगढ़ में गैंगेस्टर कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो गई है। चार्जशीट में बसपा विधायक मुख्तार अंसारी समेत 11 गुर्गों के खिलाफ विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव ने कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि 11 सेटों में 1100 पन्ने का चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है। ज्ञात हो कि पुलिस ने वैसे तो गैंगस्टर कोर्ट में 20 सितम्बर को ही चार्जशीट दाखिल करने प्रयास किया था लेकिन कुछ त्रुटि होने के कारण चार्जशीट दाखिल नहीं हो सकी थी। चार्जशीट को ठीक कर के फिर से दाखिल किया गया है।

ये है पूरा मामला

ज्ञात हो कि यह मामला वर्ष 2014 का है। जब वर्चस्व की लड़ाई को लेकर मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने ठेकेदार पर हमला किया था। हमले में गोली लगने से एक मजदूर की मौत हो गई थी। इस हमले में एक व्यक्ति भी घायल हुआ था। 2020 में आजमगढ़ के तत्कालीन एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह के आदेश पर माफिया मुख्तार अंसारी समेत उसके 11 गुर्गों के खिलाफ इस केस में गैंगस्टर लगा था।

शुरू हो चुकी है सियासत

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक होने के साथ सियासत भी तेज हो गयी है। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्ला समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं। इधर बसपा सुप्रीमों मायावती ने अपराधियों से दूर रहने का संकेत दिया है। माना जा रहा है कि मुख्तार अंसारी बसपा से दूर हो जायंेगे। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में अपराधियों, माफिया पर सख्त कार्रवाई की है।