Breaking News

गुस्सा आने पर JOHN ABRAHAM ने जमीन पर दिया अपने फैन को धक्का, भड़के लोग

इस समय फिल्मों से बॉलीवुड एक्टर ने जॉन अब्रॉहम (John Abraham) ने भले ही दूरी बना कर रखी है, लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह आज भी बनाए हुए हैं. अपनी एक्टिंग का लोहा तो वो पहले ही मनवा चुके हैं, तो वहीं अब वो अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते है और लोगों को प्रेरित करते हैं. जॉन अब्रॉहम वैसे तो हर जगह स्वीट और कॉम दिखाई देते हैं और अपने फैंस के साथ बहुत ही अदब से पेश आते हैं, लेकिन एक्टर का एक थ्रोबैक पुराना वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें उनके रवैये को देख कर लोगों के होश उड़ गए हैं.

गुस्से में दिखे जॉन

जॉन का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू-ट्यूब पर सामने आया है, इसमें वे अपने फैन के साथ बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में जॉन के साथ सेल्फी लेने आए एक फैन को धक्का वो मारकर नीचे गिरा देते हैं. फैन केसेल्फी लेने आए फैन पर जॉन अब्राहम को आया गुस्सा, धक्का मारकर गिराया नीचे...देखें Videoसाथ जॉन का ये व्यवहार लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और वे एक्टर को उनकी इस हरकत के लिए लोगों ने काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मुझे तो समझ नहीं आता लोग इन्हें इतना भाव क्यों देते हैं’. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘इस वीडियो को देखने के बाद जॉन ने अपना एक फैन खो दिया है. मुझे लगता था वो डाउन टू अर्थ हैं’.

 

 

इस तरह के बहुत से कमेंट्स वीडियो के कमेंट सेक्शन बॉक्स में दिखाई दे रहे हैं. अभी तक इस वीडियो पर 1.1 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ गए हैं. अगर उनके काम की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार उन्हें मुंबई सागा और अटैक में देखा गया था. एक्टर की एक विलेन 2 अपकमिंग फिल्म है.