Breaking News

संदिग्ध आतंकी हुमेद की कार कानपुर से बरामद, POLICE और UP ATS ऐसे कर रही कार्रवाई

देश में दहशत फैलाने के लिए आए आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद अब दहशतगर्दों के हौसले पस्त होते जा रहे हैं। UP ATS , दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की कार्रवाई के बाद लगातार आतंकी दबोचे जा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को कानपुर में UP ATS ने हुमेद नाम के संदिग्ध आतंकी की गाड़ी बरामद किया है। छह संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस से हुमेद की सरगर्मी से तलाश है। हुमेद गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी ओसामा का बेहद करीबी बताया जा रहा है। हुमेद की रिश्तेदारी कानपुर में है। जिसके चलते एटीएस की टीम ने कानपुर में भी छापा मारा था। एटीएस ने हुमेद की कार को बरामद किया है। बताया जा रहा है कि इसी कार से आतंकी असलहे आपूर्ति करते थे। सफेद रंग की इस कार का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों में किया जाना था।

कानपुर के रोशन नगर इलाके से एटीएस ने कार को बरामद किया गया। कार की बरामदगी के बाद से रोशन नगर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एटीएस की कार्रवाई लगातार चल रही है। शहर के कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि चमनगंज बेगमगंज इस प्रकार आबाद नाला रोड फेज बाग जाजमऊ रोशन नगर जैसे तमाम इलाकों में एटीएस के जवानों ने कुछ लोगों से पूछताछ की। एटीएस की छापेमारी के बाद भी कानपुर पुलिस भी एक्शन मोड में है। डीसीपी वेस्ट बीबी जी एस मूर्ति ने बताया कि सभी थानेदारों को चेकिंग के निर्देश दिए हैं। संदिग्ध वाहनों की विशेष तौर पर चेकिंग की जा रही है। डीसीपी वेस्ट मूर्ति ने एटीएस की अपनी कार्रवाई पर कोई भी टिप्पणी करने मना कर दिया है।

बड़ी साजिश की थी तैयारी

आतंकियों ने देश में दहशत फैलाने की बड़ी साजिश रची थी। उनके निशाने पर देश के कई शहर और नामचीन लोग भी थे। इसी के साथ ही कई शहरों में धमाके करने की भी योजना आतंकवादियों ने बना रखी थी। वहीं उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में भी आतंकी दहशत फैलाने वाले थे।