Breaking News

ह‍िंदू युवक के साथ बाइक पर द‍िखी मुस्ल‍िम मह‍िला, लोगों ने की ये हरकत

बेंगलुरू: एक ह‍िंदू युवक के साथ बाइक पर मुस्ल‍िम मह‍िला को बैठे देख दो अजनब‍ियों ने उनका रास्ता रोका और उनसे बदसलूकी करने लगे. उन्होंने मह‍िला से अपने शौहर को फोन लगवाया और फ‍िर अजनब‍ियों उनसे बात की. उसके बाद मह‍िला को बाइक से उतरवाकर अकेले की घर जाने को मजबूर क‍िया. घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू की है. दरअसल, रव‍िवार को एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हुआ ज‍िसमें कुछ युवक एक बाइक सवार का पीछा करते हैं और उसे रोककर दोनों से बदसलूकी करते हैं. बेंगलुरू की म‍िको लेआउट पुल‍िस ने कन्फर्म क‍िया क‍ि इस तरह की घटना हुई है. यह घटना शुक्रवार रात की है और वे श‍िकायत दर्ज होने का इंतजार कर रहे हैं.

दो मिनट 54 सेकंड के वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि कुछ लोग बाइक सवार को मार रहे हैं और कह रहे हैं क‍ि बुर्का पहने इस मह‍िला के साथ बाइक पर इस तरह बैठाकर कहां ले जा रहे हो. फ‍िर उनमें से एक मह‍िला से उसका नाम पूछता है और कहता है क‍ि जमाना कैसा चल रहा है, शर्म नहीं आती है तुमको. ऐसे बैठकर इसके साथ क्यों जा रही हो. फ‍िर वह उस मह‍िला के शौहर का नंबर मांगते हैं तो मह‍िला खुद ही अपने शौहर को फोन लगा देती है.

उसके बाद दोनों में से एक शख्स मह‍िला के शौहर का फोन नंबर लेकर उसे फोन लगा देता है और उससे भी गलत तरीके से बात करता है. फ‍िर वह मह‍िला से कहते हैं क‍ि बाइक से उतरो और अकेले ही अपने घर जाओ. बेंगलुरू पुल‍िस ने अलग धर्म की महिला के साथ यात्रा कर रहे बाइक सवार पर मारपीट के मामले में तेजी से कार्रवाई की है. पुल‍िस ने दोनों आरोप‍ियों की पहचान कर उन्हें ह‍िरासत में ले ल‍िया है. उनके ख‍िलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.