Breaking News

पापा आप उससे बदला जरूर लेना, वो मेरी मौत का जिम्मेदार है… सुसाइड नोट में सच लिख, बेटी ने लगाया मौत को गले

आए दिन बेटियों के साथ गलत काम की खबरें सामने आती रहती हैं, ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले(Jaunpur District) के स्थानीय थाना क्षेत्र के पास से आई है,जहां पर एक 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी से परेशान होकर मंगलवार की रात में फांसी लगा ली. जब उसकी लाश अगली सुबह परिजनों ने फांसी के फंदे पर लटकी देखी तो वहां हड़कंप मच गया. मौके के परिवार के लोगों को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ ,जिसमें छेड़खानी करने वाले का नाम, पता और मरने का कारण भी लिखा हुआ था.

पुलिस को सौंपा सुसाइड नोट

पुलिस के हाथ में परिवार ने वह सुसाइड नोट थमा दिया, पिता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रोज की तरह छात्रा खाना खाकर अपने कमरे में सोने को चली गई. सुबह बुधवार को जब काफी देर तक कमरे से नहीं निकली तो परिवार के लोगों ने उसको जगाया, लेकिन वह कमरे के बाहर नहीं निकली. बहुत देर चीखने चिल्लाने पर भी गेट नहीं खुलास तो गेट खोल कर अंदर जाया गया . अंदर का दृश्य देखकर सब की आत्मा रो पड़ी .अंदर जाकर देखा गया तो छात्रा ने साड़ी के जरिए फांसी लगा ली परिजनों को मौके से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ ,जिसमें किशोरी ने गांव के ही एक अन्य समुदाय के युवक को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया,

नोट में लिखी ये बात

सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि पिताजी आप उससे बदला जरूर लेना, जो मेरी मौत का कारण है उसने मेरे साथ बहुत गलत काम किया. मेरी मौत का जिम्मेदार भी वही है. छात्रा के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी .सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं एसपी उपाध्याय भी पहुंचे

ये मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं एसपी उपाध्याय भी वहां पर पहुंचे. रामपुर, नेवढ़िया थाने की पुलिस व पीएससी बल भी मौके पर पहुंच गई. किशोरी के पिता ने थाने में रुस्तम और वारिफ उर्फ गोरख के नाम पर तहरीर दी है. थानाध्यक्ष सुरेरी देवीवर शुक्ला ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपित रुस्तम व उसके दादा अलीरजा, चाचा वारिफ उर्फ गोरख के खिलाफ धारा 354, 306 और पास्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.