Breaking News

हाथ की इन रेखाओं से पता चलता है कितना Success होगा आपका प्यार

हर इंसान अपने वैवाहिक जीवन (Married Life) में सफल होना चाहते हैं, उनके जीवन में हमेंशा खुशियां रहें यहीं उनकी कामना होती है. कपल (couple) एक दूसरे को खूब प्यार करें और खुशी खुशी रहें. फिर चाहे वो उनकी लव मैरिज हो या फिर अरेंज मैरिज. प्यार में पड़े लोगों को अक्सर बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कहीं पैसे से जुड़ी, तो कहीं जात पात का मैटर. हर बार उनके मन में ये डर रहता है कि पता नहीं उनका प्यार शादी की राह तक जा भी पाएगा या नहीं. ऐसे में आप अपने हाथ की रेखा से जान सकते हैं कि वह प्यार के मामले में किस हद तक सफल रहेंगे या नहीं.

हाथ की रेखाओं से पता चलेगा प्यार सफल हैं या नहीं

– जिन जातकों के हाथ में बुध पर्वत जितना अधिक ऊपर की ओर विकसित होता है, उसका प्‍यार भी उतना ही सफल और पक्का होगा. इस तरह के लोग अपने प्यार के लिए हर हद पार करने को तैयार होते हैं और आखिर में अपने मन की चीज पा ही लेते हैं.

– अगर हाथ में विवाह रेखा के पास त्रिशूल का आकार का एक निशान होता है, तो जातक अपने मनपसंद जीवनसाथी का पा सकता हैं. ये लोग हमेशा अपने जीवन में खुश ही रहते हैं.

– हथेली में बुध पर्वत पर आड़ी रेखाएं जो होती हैं, वो जातक के अफेयर्स के बारे में सारे राज खोलती है. अगर ये रेखाए ज्‍यादा होती हैं, तो इसका मतलब उस इंसान के एक से ज्‍यादा अफेयर है. अधिकतर इन लोगों के वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलते रहते हैं.

– अगर जातक की अनामिका उंगली की नीचे की रेखा, सूर्य रेखा तक पहुंचती हैं तो उसका जीवनसाथी बहुत अधिक प्रिय होता है. इन लोगों में जो आकर्षण होता है, वो व्‍यक्ति किसी को भी अपने प्‍यार कर सकता है. ऐसा बहुत बार होता है कि जीवनसाथी आर्थिक, सामाजिक स्‍तर में उनसे कहीं ज्‍यादा ऊंचे स्‍तर वाले घर के भी होते हैं.

– जिन लोगों की विवाह रेखा का शुरु में ही दो भागों में बंटा हुआ है, तो ये आशंका रहती है कि वो शादी टूट सकती है. ऐसे लोगों की पहली शादी चलती नहीं हैं और अगर चल भी जाए तो उनका दांपत्‍य जीवन ठीक नहीं रहता है.