Saturday , September 28 2024
Breaking News

बिहार चुनाव पर पहली बार बोले तेजस्वी, यहां सब फॉर्ड हुआ है, दोबारा से हो मतगणना

भले ही बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान होने जा रहे हो। बिहार चुनाव में इस बार जहां एनडीए 125 सीटों पर जीत हासिल की है तो वहीं तेजस्वी यादव ने 110 सीटों पर चुनाव जीतने में सफल रहे हैं। फिलहाल तो ताजा आंकड़ों के मुताबिक , नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान होने जा रहे हैं। उधर, इस बीच तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर पहली बार चुनावी नतीजों पर अपनी टिप्पणी साझा की है। उन्होंने बीजेपी और  नीतीश कुमार की जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर चाहे कोई भी बैठे, लेकिन असली विजेता वहीं हैं,  जिनके पक्ष में जनादेश आया है।

 यहां सब फॉर्ड हुआ है 

यहां पर हम आपको बताते चले कि उन्होंने  प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कई सीटों पर फॉर्ड हुआ है, लिहाजा हम मतगणना की मांग करते हैं।  यहां तक की कई  जगह तो 20 सीटों का अंतर रहा है। उन्होंने पीएम मोदी और नीतीश कुमार निशाना साधते हुए कहा कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार धन, बल, छल से इस 31 साल के नौजवान को रोकने में नाकामयाब रहे, लेकिन आरजेडी को सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनने से रोक नहीं पाए.’ तेजस्वी ने कहा कि ‘जनादेश महागठबंधन के लिए था. मुख्यमंत्री चोर दरवाजे से अंदर आना चाहते हैं। ‘

ढंग से बरसे नीतीश पर 

उन्होंने कहा कि  देखिए जरा नीतीश के चेहरे की चमक कहां पर आ गई है। उधर,  वो तीसरे नंबर पर आ गए हैं। यह बदलाव का जनादेश है। नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के पद पर बैठे हैं, लेकिन हम लोगों के दिलों में बैठे हैं। ‘  यह सब कुछ नहीं बस बदलाव का जनादेश है। गौरतलब है कि  तेजस्वी यादव अपने लक्ष्य के बेहद करीब  आकर भी डगमगा गए हैंं, लेकिन प्रेस कांफ्रेंस में उनका जोश देखते हुए बन रहा था।