Breaking News

फ्लैट में भारत के पूर्व क्रिकेटर की मां की मिली लाश, हमलावरों ने चीर दिया गला!, कमरा खोलते ही मचा हड़कंप

पुणे में पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की लाश एक फ्लैट में मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच-पड़ताल में जुट गई।

जांच में सलिल अंकोला की मां के गले पर जख्म के निशान मिले है। पुलिस हत्या और आत्महत्या के एंगल पर जांच-पड़ताल कर रही है। ये भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि सलिल अंकोला की मां ने गले पर वारकर अपने आपको जख्मी किया और ब्लीडिंग ज्यादा होने से उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में सीनियर एक्सपर्ट डॉक्टर्स की राय ले रही है। सलिल अंकोला की मां का नाम माला अशोक अंकोला है। उनकी उम्र 77 साल है, वो पुणे के प्रभात डेक्कन इलाके में रहती थीं। शुक्रवार को जब उनके फ्लैट में पुलिस पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो देखा कि उनका गला चीरा गया था। आनन-फानन में पुलिस उनको अस्पताल ले गई, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुणे की डेक्कन पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

फॉरेंसिक टीम ने फ्लैट के अंदर की जांच
फिलहाल इस जांच के लिए कई टीम भी बनाई गई हैं। फॉरेंसिक टीम भी फ्लैट पर बुलाई गई थी, जिसने कई अहम सुराग इकट्ठा किए हैं। बता दें कि सलिल अंकोला पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं। 1989 से लेकर 1997 तक उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से खेला है। उन्होंने भारत के लिए एक टेस्ट मैच और 20 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला है।