Breaking News

72 साल के बुजुर्ग ने दायर की याचिका, Aryan Khan को जमानत ना देने की मांग की, याचिका खारिज

क्रूज ड्रग्स केस में जेल में बंद आर्यन खान की जमानत पर आज फैसला आ सकता है.आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई हो चल रही है. मंगलवार की सुनवाई के दौरान एनसीबी का पक्ष रख रहे ASG ने दावा किया कि आर्यन खान बहुत समय से ड्रग्स ले रहा है. हालांकि आर्यन के वकील ने सभी आरोपों को खारिज किया. अब देखना है कि आर्यन को बेल मिलेगी या फिर जेल में ही आगे के दिन भी कटेंगे.

इस बीच आर्यन खान की जमानत के विरोध में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने याचिका दायर की है. हालांकि, कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया है. याचिकाकर्ता ने ये कहते हुए कोर्ट में अर्जी डाली किआर्यन स्टार किड है और उसकी जमानत याचिका को बहुत अहमियत दी जा रही है. आर्यन पर जो आरोप हैं उससे समाज पर गलत असर पड़ेगा.

आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने याचिका का विरोध किया है. देसाई ने याचिका को पॉलिटिकल स्टंट बताया है. अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि याचिकाकर्ता का इस मामले से कोई संबंध नहीं है, वो तीसरे व्यक्ति हैं. अगर सामाजिक कार्यकर्ता हैं तो कोर्ट को बताएं इससे पहले उन्होंने कितनी बार इस तरह के मामले में ऐसी याचिका डाली थी. ये सिर्फ पब्लिसटी स्टंट है.

NCB ने किया बहुत बड़ा दावा
कल की सुनवाई के दौरान एनसीबी का पक्ष रख रहे ASG जनरल अनिल सिंह ने दावा किया कि आर्यन खान बहुत समय से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. एएसजी ने कहा कि आर्यन खान ने कबूल किया है कि वो बहुत समय से ड्रग्स का सेवन कर रहा है.

एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान न सिर्फ अरबाज मर्चेंट से ड्रग्स हासिल करता था बल्कि उसे बांटता भी था. इसी वजह से आर्यन और अरबाज दोनों पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 यानि साजिश को जोड़ा गया है. एनसीबी का आरोप है कि आर्यन की व्हाटसएप चैट से ये पता चला है कि वो विदेश से बड़ी मात्रा से कॉन्ट्राबैंड नाम की ड्रग्स मंगाने वाला था.