Breaking News

कोरोना वैक्सीन लगाने पर युवक ने ANM से की मारपीट, फेंक दिया कैंप में रखा सामान, महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज

अयोध्या में कोरोना वैक्सीनेशन (UP Corona Vaccination) टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल एक युवक ने वैक्सीन लगाने से इनकार कर दिया था. जब टीम ने उसे समझाने की कोशिश की तो युवक ने उल्टा एएनएम पर ही हमला (Boy Beaten ANM) कर दिया. भड़के युवक ने वैक्सीन कैंप में रखा सामान जमीन पर फेक दिया. जिसकी वजह से वैक्सीन की काफी डोज खराब होने की बात भी सामने आ रही है.

आरोपी के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही मारपीट की कई धाराओं में भी केस दर्ज किया गया है. पुलिस (UP Police) ने इस बात की जानकारी दी है. जैसे ही एसडीएम को इस घटना के बारे में पता चला तुरंत तहसीलदार समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. युवक द्वारा सास्थ्यकर्मी को पीटे जाने की घटना पर सीएचसी सुपरीटेडेंट और डॉक्टर्स ने नाराजगी जताई है.

वैक्सीन लगाने पर युवक ने ANM को पीटा

दरअसल सीएचसी की तरफ से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया था. कैंप में आए एक युवक वसीम ने वैक्सीन लगवाने से ही इनकार कर दिया था. जिसके बाद उसे समझाने की कोशिश की गई. युवक ने इसी बात पर झगड़ा शुरू कर दिया. बात इतनी बढ़ गई कि उसने स्वास्थ्य कर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही कैंप में रखा सामान जमीन पर फेंक दिया. अब इस मामले की जांच की जा रही है.