Breaking News

5 युवकों को लेकर पहाड़ी से 500 फीट नीचे गिरी स्कॉर्पियो

राजस्थान के जयपुर (Jaipur of Rajasthan) में बुधवार को एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो (Scorpio) नाहरगढ़ पहाड़ी से नीचे गिर गई। हादसे में पांच युवक गाड़ी सहित पहाड़ी से नीचे गिर गए। जिनमें एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्कॉर्पियो गिरने से तेज आवाज आई। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम (police control room) को हादसे की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस कंट्रोल और सिविल डिफेंस ब्रह्मपुरी थाने के पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। हादसा नाहरगढ़ से नीचे उतरते समय हुआ। स्कॉर्पियो 500 फीट गहरी खाई में गिर पड़ी। देर रात हुई दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। घने जंगल और अंधेरे के कारण रेस्क्यू करना एक बड़ी चुनौती था लेकिन रेस्क्यू टीम 500 फीट नीचे केबल के सहारे उतरी और गाड़ी तक पहुंची। जिसमें दिनेश जाट गाड़ी में फंसा हुआ मिला। गाड़ी काटकर दिनेश जाट को बाहर निकाला गया।

हादसे में युवक देशराज की मौत हो गई। कोटपूतली निवासी 25 साल के दिनेश जाट, 22 साल के विक्रम कुमावत, 30 साल के संजय जाट और पैंतीस साल के यतेंद्र आर्य का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में घायल यतेंद्र आर्य ने बताया कि वो अपने दोस्त के साथ नाहरगढ़ गया था। वापस आते हुए गाड़ी तेज रफ्तार में होने के कारण असंतुलित होकर नीचे गिर गई। इस दौरान नीचे उतरते समय वह दिनेश को बोल रहा था कि कार को धीरे चला। इसी दौरान कार असंतुलित होकर नीचे गिर गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *