Breaking News

47 की उम्र में भी फिट है मलाइका अरोड़ा, आप भी ऐसी फिटनेस पाने के लिए रोज़ कीजिए ये तीन चीजें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज और पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को हेल्दी और फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कि वो फिट रहने के लिए ये तीन चीज करती हैं.

मलाइका ने क्रीमी कप के साथ एक फोटोशयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का सैटिन नाइट सूट पहना है और बालों को बांधा हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, सच्ची टिप, दिन की सही शुरुआत, वर्कआउट और साफ चीजें खाना. ये तीनों चीजें फिट रहने के लिए जरूरी है. इनमें से किसी को भी कम नहीं आंक सकते. लेकिन आपको क्या लगता है तीनों में से क्या सबसे जरूरी है.

SEE PICS! जिम आउटफिट में मलाइका अरोरा का हॉट लुक (SEE PICS: Malika Arora  Look Sizzling Hot In Her Gym Wear)
इसेस पहले भी मलाइका सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि आप इन तीन एक्सरसाइज को करके घर पर एब्स बना सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आप 14 दिन ये एक्सरसाइज करें और मुझे परिणाम बताएं.

malaika-arora-1555566652 - Stress Buster

47 की उम्र में भी मलाइका की फिटनेस देख हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस कई बार कह चुकी हैं कि वो सिर्फ फिट रहने के लिए एक्सरसाइज नहीं करती हैं बल्कि इसे करने से उन्हें खुशी मिलती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही अपने दोस्त के साथ एक प्लैंक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मलाइका अलग- अलग तरह के प्लैंक करते नजर आईं थीं.

malaika-arora-gym-_d
इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था कि कौन कहता है कि प्लैंक करना मजेदार नहीं होता है. इतनी ही नहीं मलाइका अपने फिटनेस वीडियो में एक्सरसाइज को सही तरीके से करने के बारे में बताती हैं, साथ ही इसके फायदों के बारे में भी जानकारी देती है.