Breaking News

29 साल पहले ही भविष्यवाणी कर गए थे PM मोदी, जब बनेगा राम मंदिर तो आऊंगा अयोध्या

तकरीबन पांच दशक के लंबे और संघर्षपूर्ण इंतजार के बाद आगामी पांच अगस्त को भगवान राम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा है। इस अवसर पर पीएम मोदी सहित देश के अन्य गणमान्य शख्सियतों की मौजूदगी देखने को मिलेगी। मंदिर निर्माण की तमाम परिपाटी तैयार कर ली गई है। गत वर्ष सर्वोच्च न्यायलय ने राम मंदिर के पक्ष में फैसला सुना कर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया था, जिसके बाद अब इसकी पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। 5 अगस्त की तारीख के चयन को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं, चूंकि इसी दिन जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने वाले अनुच्छेद 370 को भी निरस्त किया गया था।

उधर, राम मंदिर के शिलान्यास से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ध्यान रहे कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पीएम मोदी की वायरल हो रही है, वो आज से 29 साल पुरानी 1991 की है। इसी तस्वीर में पीएम मोदी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी सरिखे बीजेपी के अन्य नेता भी शामिल हुए। फिलहाल यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बिल्कुल सही साबित हो रही PM मोदी की भविष्यवाणी 
यहां पर हम आपको बताते चले कि उस वक्त पीएम मोदी अयोध्या में किसी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, तब उनसे पत्रकारों ने सवाल पूछा था कि अयोध्या अब अगली मर्तबा फिर कब आएंगे, तो इस पर पीएम मोदी ने जवाब  दिया कि जब राम मंदिर बनेगा तब.. और आज संयोग देखिए कि वही हो रहा है। आगामी 5 अगस्त को तब पीएम मोदी अयोध्या में दस्तक देने जा रहे हैं, जब राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा है। ध्यान रहे कि इससे पूर्व अपने पहले कार्यकाल में पीएम मोदी अयोध्या नहीं पहुंचे थे, जिसके बाद उन पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए थे। उधर, अब इस तस्वीर के वायरल होने के बाद माना जा रहा है कि पीएम मोदी की भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक साबित हो रही है। आज पीएम मोदी उस समय अयोध्या पहुंच रहे हैं, जब राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा है। इस तस्वीर को तब एक स्थानीय फोटोग्राफर महेंद्र त्रिपाठी ने अपने कैमरे में कैद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *