Breaking News

24 हजार रुपये सस्ता हुआ iPhone 13 Pro, केवल यहां से मिलेगा फायदा

हाल ही में फेस्टिव सीजन के दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर iPhone 13 को बहुत सस्ती कीमत पेश किया गया था. हालांकि, कई यूजर्स ऐसे हैं, जो फेस्टिव डील का फायदा नहीं उठा पाए. एक बार फिर से iPhone को सस्ती  पर खरीदने का मौका मिल गया है. अगर आप नया iPhone 13 Pro खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए जबरदस्त डील लाए हैं. इस आईफोन को अमेजन से खरीदने पर आपको 24,050 रुपये तक की छूट का फायदा मिल सकता है. इस डील का फायदा आप कैसे उठा सकते हैं, इसका तरीका हम आपको यहां बता रहे हैं.

दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर Apple iPhone 13 Pro (128GB) Sierra Blue पर ये ऑफर मिल रहा है. इस आईफोन की वास्तविक कीमत 1,19,900 रुपये है. ऑफर के तहत इसे अमेजन से खरीदने पर आपको 8 फीसदी की छूट मिल रही है. इसका मतलब है कि यूजर्स आईफोन 13 प्रो को 10,000 रुपये के फायदे के साथ केवल 1,09,900 रुपये में खरीद सकते हैं. आगे देखिए अमेजन आपको इससे भी ज्यादा बचत करने का मौका दे रहा है.

iPhone 13 Pro: एक्सचेंज ऑफर

iPhone 13 Pro पर यूजर्स को Exchange Offer भी मिल रहा है. अगर आपके पास पुराना फोन है, तो आपको 14,050 रुपये तक की छूट अलग से मिलेगी. एक्सचेंज ऑफर के तहत दी जाने वाली छूट यूजर्स के पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी. इस तरह आप कुल मिलाकर 24,050 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. यूजर्स इसके अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर EMI और चुनिंदा बैंक कार्ड पर कैशबैक जैसे ऑफर्स का फायदा अलग से उठा सकते हैं.

iPhone 13 Pro: स्पेसिफिकेशंस

iPhone 13 Pro में यूजर्स को 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है, जिसके साथ फास्ट परफार्मेंस के लिए ProMotion फीचर भी दिया गया है. ये धाकड़ आईफोन A15 Bionic चिपसेट की सपोर्ट के साथ आता है. एप्पल की ये डिवाइस iOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है. ऑफर में शामिल आईफोन 13 प्रो में 6GB रैम और 128GB की स्टोरेज कैपेसिटी है.

iPhone 13 Pro: कैमरा

इसके कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो यूजर्स को इसमें 12MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. फोटोग्राफी एक्सपीरिएंस को बेहतर करने के लिए इसमें 12MP का वाइड कैमरा, 12MP का टेलीफोटो कैमरा और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एप्पल ने इसमें 12MP का ही फ्रंट कैमरा दिया है.