Breaking News

22 बच्‍चों की मां के घर आया एक और नन्हा मेहमान, ऐसे किया इंट्रोड्यूज

22 बच्‍चों की मां (Mother of 22 kids) अब तीसरी बार दादी (Grandmother) भी बन गई है. ब्रिटेन की सबसे बड़ी फैमिली रेडफोर्ड फैमिली (Radford Family) में अब एक और सदस्‍य जुड़ गया है. 22 बच्‍चों की मां सू रेडफोर्ड (Sue Radford) ने बताया है कि उनके बेटे क्रिस के यहां तीसरे बच्‍चे का जन्‍म हुआ है और इसके साथ ही मैं तीसरी बार दादी बन गई हूं.

महज 46 साल की हैं सू 

सू केवल 46 साल की हैं और इतनी बड़ी फैमिली की मालकिन हैं, जिसमें उनके पति नोएल रेडफोर्ड, 22 बच्‍चे और अब 3 पोते-पोतियां भी हैं. इनमें से ज्‍यादातर बच्‍चे उनके साथ एक ही छत के नीचे रखते हैं. सू ने अपने नए पोते के जन्‍म की घोषणा करते हुए इंस्‍टाग्राम पर उसकी एक फोटो शेयर की. साथ ही कैप्‍शन में लिखा, ‘मैं इस खबर को आपके साथ शेयर करने के लिए बैचेन थी. हमारे परिवार में आपका स्‍वागत है सुंदर बेबी. उसकी बेहद सुंदर छोटी उंगलियां हैं. खूबसूरत आंखें और प्‍यारी मुस्‍कान है.’

सू के सबसे बड़े बेटे हैं क्रिस 

31 वर्षीय क्रिस रेडफोर्ड परिवार के सबसे बड़े बच्चे हैं. उन्होंने निकोल स्पेंसर से शादी की है और वे एक अलग घर में रहते हैं. इस कपल के 2 बच्च मैसी और जैकब थे और अब वे तीसरी बार माता-पिता बने हैं. क्रिस 7 मई 1989 को जन्‍मे थे. सू और नोएल ने उनके बाद 21 और बच्‍चों को जन्‍म दिया. वे 26 साल की उम्र से मां बन रही हैं.

सू ने अपने बेटे क्रिस को लेकर कहा कि वह मीडिया से दूर रहना ही पसंद करता है इसलिए चैनल 5 की डॉक्यूमेंट्री 22 किड्स एंड काउंटिंग में भी वह शामिल नहीं हुआ था. जिसमें ब्रिटेन के इस सबसे बड़े परिवार की लाइफस्‍टाइल दिखाई गई थी. क्रिस पहले अपने पिता नोएल की बेकरी में काम करते थे, बाद में बाहर चले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *