Breaking News

21 करोड़ की ईयर रिंग्स, दो करोड़ की अंगूठी, दो अरब के नेकलेस से पहले इतने महंगे गहने पहन चुकीं हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा मेट गाला के रेड कार्पेट पर ब्लैक ड्रेस में पहुंची और अपने लुक से सभी को दीवाना बना लिया. ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन में प्रियंका चोपड़ा काफी स्टनिंग लगीं. प्रियंका के मेट गाला लुक की चर्चा तो हर ओर हो रही है, लेकिन इस दौरान उन्होंने गले में जो नेकलेस पहना उसकी कीमत सुनकर कई लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

मेट गाला इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने 10,20 या 50 करोड़ नहीं बल्कि करीब 204 करोड़ रुपये की कीमत वाला नेकलेस पहना. प्रियंका चोपड़ा के गले में नज़र आए इस नेकलेस की हर तरफ चर्चा है. पर क्या प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार इतना महंगा गहना पहना है? नहीं, इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा करोड़ों रुपये के गहने पहन चुकी हैं.

करीब 22 करोड़ की ईयर रिंग

प्रियंका चोपड़ा साल 2016 में जब ऑस्कर सेरेमनी में पहुंची थीं तो वो हीरे की ईयर रिंग्स पहने नज़र आई थीं. पर जब उनके इस ईयर रिंग्स की कीमत पता चली तो सभी के होश उड़ गए. उन्होंने लोरैन श्वॉर्ट्ज़ के 21.75 करोड़ रुपये की ईयर रिंग्स पहनी हुई थी. उस इवेंट में प्रियंका की ड्रेस से ज्यादा उनके ईयर रिंग्स की चर्चा हुई थी.

प्रियंका की दो करोड़ की रिंग

प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग रिंग की कीमत 2.1 करोड़ रुपये थी. इसे निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के लिए खरीदा था. इसके पीछे इंट्रस्टिंग कहानी है. निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के लिए वेडिंग रिंग खरीदने के लिए टिफ्फनी एंड को स्टोर को बंद करा दिया था.

करीब 13 लाख का फर कोट

प्रियंका सिर्फ महंगे गहने पहनने के लिए ही नहीं बल्कि महंगे महंगे ड्रेस, बैग और जूते वगैरह पहनने के लिए भी जानी जाती हैं. फैशन डिज़ाइनर पीटर डंडास ने प्रियंका चोपड़ा को पिंक रंग का फॉर्क्स फर कोट तोहफे में दिया था.