Breaking News

2022 में चौथी बार बढ़ गई Jeep Compass SUV की कीमत, 1.80 लाख रुपये तक हुई महंगी

वाहन निर्माता कंपनी Jeep India ने एक बार फिर अपनी पॉपुलर Jeep Compass SUV की कीमत में इजाफा कर दिया है. जीप कंपास एसयूवी की कीमत में 1 लाख 80 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है, याद दिला दें कि 2022 में ऐसा चौथी बार हुआ जब कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत बढ़ा दी है.

इस बार कीमत में बढ़ोतरी के बाद जीप कंपास की नई कीमत कितनी हो गई है, आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं. याद दिला दें कि 2 महीने पहले यानी सितंबर में जीप कंपास एसयूवी की कीमत में 90 हजार रुपये का इजाफा हुआ था. इस बार Jeep Compass का कौन सा मॉडल सबसे ज्यादा महंगा हुआ, आइए आपको बताते हैं.

किस मॉडल पर कितनी बढ़ी कीमत, देखें: हायर स्पेक लिमिटेड एडिशन, मॉडल एस, एनिवर्सरी एडिशन और ट्रेलहॉक मॉडल की कीमत में 40 हजार से 45 हजार रुपये की बढ़ोतरी हुई है. वहीं, लो-स्पेक लॉन्गिट्यूड और नाइट ईगल मॉडल की कीमत में 15 हजार से 25 हजार रुपये तक का इजाफा हुआ है. कंपनी ने अपने Compass Fifth Anniversary Edition 1.4 पेट्रोल DCT मॉडल की कीमत को 1.20 लाख रुपये तक बढ़ा दिया है. इस कार के बेस स्पोर्ट पेट्रोल मैनुअल मॉडल की कीमत में 1 लाख 80 हजार रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

2022 में कितनी बढ़ गई कीमत: इस साल के शुरुआत में जीप कंपास एसयूवी के बेस पेट्रोल (मैनुअल) वेरिएंट की कीमत 18..04 लाख रुपये थी तो वहीं डीजल Trailhawk वेरिएंट की कीमत 30.72 लाख रुपये थी. 10 महीने बाद अब बेस पेट्रोल मॉडल की कीमत 3.05 लाख रुपये तक बढ़ गई है तो वहीं ट्रेलहॉक वेरिएंट की कीमत में 1.95 लाख रुपये का इजाफा हुआ है.

इन गाड़ियों से होता है मुकाबला: Jeep Compass SUV की मार्केट में सीधी भिड़ंत इसी रेंज में आने वाली Tata Harrier, Hyundai Tucson के अलावा MG Hector और Citroen C5 जैसी अन्य एसयूवी गाड़ियों से होती है.

17 नवंबर को आ रही Jeep Grand Cherokee: बता दें कि इसी महीने जीप अपनी नई ग्रैंड चेरोकी कार को लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि ये कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *