Breaking News

2 साल के मासूम ने अपनी मां को बनाया गोली का निशाना, उतारा मौत के घाट

अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में एक बच्चे ने अपनी ही मां की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बच्चे के पिता को अरेस्ट कर लिया है. असल में, ये गन पिता की थी, जो कि दो साल के मासूम बच्चे के हाथ लग गई थी. जिसके बाद उसने घर में जूम कॉल पर मीटिंग कर रही मां पर गोली चला दी. पुलिस ने इस पूरे मामले में बताया कि मंगलवार को बच्चे के पिता 22 वर्षीय वोंड्रे एवरी (Veondre Avery) को अरेस्ट कर लिया गया. उस पर हत्या और लापरवाही से बंदूक रखने का आरोप लगा है.

कहां मिली थी GUN

एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि 2 साल के बच्चे को बैगपैक से बंदूक मिली, खेल-खेल में उसने एक फायर कर दिया जिसके बाद वो गोली सीधे उसकी मां शमाया लिन के सिर पर लग गयी, जिससे उसकी मौत हो गई. शमाया उस दौरान पर घर पर ऑफिस की जूम मीटिंग में बैठी हुई थी. पुलिस को घटना की जानकारी मृतका के साथ काम करने वाली साथी ने ही दी, जो कि जूम मीटिंग में शामिल थी.

तुरंत बुलाई POLICE

महिला के सहकर्मी ने तुरंत 911 को कॉल किया और उसने गोली की आवाज सुनी और लिन को गिरते हुए देख लिया. लिन का बच्चा रो रहा था और उसका साथी भी घर पर नहीं था. मृतका का पति जब एवरी घर पहुंचा तो उसने वहां पर हर जगह खून बिखरा पाया था. उसने इमरजेंसी सर्विस को जानकारी दी कि उसकी पार्टनर कंम्यूटर पर काम कर रही थी, उस समय ये हादसा हुआ है.

मौके पर हुई थी WOMAN की मौत

जैसे ही गोली लगी तो महिला की मौके पर ही मौत हो गई . पुलिस ने कहा कि इस घटना के समय एक और बच्चा घर में ही था. मालूम हो कि अमेरिका में बच्चों द्वारा बंदूक चलाने की यह कोई पहली घटना सामने नहीं आई है. ऐसा ही एक केस सिंतबर में टेक्सास में दो साल के बच्चे ने गलती से खुद पर ही गोली चला ली थी. उसने वो गन अपने रिश्तेदार के बैग से निकाली थी, जो पहले से ही लोड थी और उसमें सेफ्टी लॉक भी नहीं लगाया गया था.