Breaking News

2 साल के बच्चे ने एक कंकाल को बनाया Best Friend, पढ़ें इन दोनों की इस दोस्ती के अजीब किस्से

एक सच्ची दोस्ती क्या होती है, इस बारे में अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है। असल में कोई नहीं जानता कि दोस्ती कैसे और कब होती है। कोई भी अचानक किसी के जीवन का अभिन्न या यादगार हिस्सा आकर बन जाता है। वर्षों से हमने दोस्ती के कई अजीब किस्से सुने और देखे हैं, लेकिन हम आपको एक ऐसी दोस्ती के बारे में बताने वाले हैं जो आपको सच में हैरान कर देगी।

एक यूटा आधारित टॉडलर ने एक नए खिलौने, a बेनी ’के रूप में दोस्ती की, जो एक 5 फुट लंबा हेलोवीन कंकाल मॉडल है। 2 साल का थियो अपने ’सबसे अच्छे दोस्त’ से इतना प्यार करता है कि वह उसके साथ हर समय बिताना चाहता है। थियो कंकाल को इतना पसंद करता है कि उसकी मां अबीगैल ब्रैडी को अक्सर उसे कहीं भी साथ ले जाना पड़ता है।

No description available.

यह सब तब शुरू हुआ जब ब्रैडी परिवार सितंबर में पहले स्थानीय जलाशय का दौरा करने की योजना बना रहा था। अबीगैल अपने कुत्ते को केनेल में डालने के लिए तहखाने के नीचे गई। तब उसे वहां ये कंकाल मिला और इसे अपने साथ ले गई। थियो के साथ कंकाल का शौक बढ़ता गया और उसने अपने दूसरे दोस्तों का साथ छोड़कर कंकाल के साथ रहना शुरू कर दिया।

No description available.

थियो सजावट के बिना कहीं भी जाने से इनकार करता है। अबीगैल ने नए forever बेस्ट फ्रेंड्स फॉर ए मूवी ’की तस्वीरें और वीडियो साझा करना शुरू कर दिया है, एक साथ खेलना और एक साथ किराने की गाड़ी में सवारी करना।

No description available.

हालांकि अबीगैल स्वीकार करती है कि थियो हाल ही में बेनी को घर छोड़ने के समय हर बार टैग करने पर कम अडिग रही है, हालांकि, वह जोर देकर कहती है कि बेनी हर रात उसके साथ कमरे में रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *