Breaking News

19 साल की उम्र में इस दिग्गज सिंगर का हुआ रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद कई महीनों रही कैद

देश-दुनिया की ऐसी कई मशहूर हस्तियां हैं जिन्होंने खूब नाम कमाया है. लेकिन उनकी जिंदगी ने उन्हें कई ऐसे गहरे जख्म दिए हैं जिसने इन मशहूर चेहरों को रुला दिया. वक्त के साथ सब ठीक भी हुआ और इनकी जिंदगी भी आम इंसान की तरह फिर से शुरू हुई. पर कुछ चीजें भुलाई नहीं भूलती और ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर पॉप स्टार लेडी गागा (Lady Gaga) के साथ. लेडी गाना एक जानी-मानी अमेरिकन सिंगर है और इनके गाने काफी पसंद किए जाते हैं. लेडी गागा अपने फैशन सेंस के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में लेडी गागा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा किया है.

लेडी गागा ने बहुत कम समय में कामयाबी हासिल कर ली. लेकिन उनका यह सफर आसान नहीं रहा. गागा ने कम उम्र में एक ऐसे दर्द का सामना किया जिसने उसे अंदर से बुरी तरह तोड़कर रख दिया. दरअसल, हाल ही में लेडी गागा (Lady Gaga) ने ओप्रा विन्फ्रे के शो में अपने बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए.Lady gaga Struggleइस शो में उन्होंने बताया कि उनके साथ किस तरह का यौन शोषण हुआ था और वह प्रेग्नेंट हो गई थीं. गागा के मुताबिक उस वक्त उनकी उम्र 19 साल थीं जब एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने रेप किया था.

कपड़े उतारो और फिर सालों का दर्द

लेडी गागा ने शो में बताया कि जब वह सिर्फ 19 साल की थीं तब एक प्रोड्यूसर ने कहा कि कपड़ो उतारे. ऐसा करने से उन्होंने मना किया और चली गईं. जाने के बाद उन्हें प्रोड्यूसर से धमकी भी दी गई और कहा गया कि वह उनका सारा म्यूजिक बर्बाद कर देंगे. इसके बाद भी रुके नहीं. सिंगर ने आगे कहा कि, रेप के बाद भी सालों तक उनके शरीर में दर्द उठता जिसके लिए वो अस्पताल जातीं.Lady gaga Life storyलेडी गागा कहती हैं, ‘पहले तो मुझे दर्द हुआ फिर मैं सुन्न हो गई. फिर मैं कुछ दिनों के लिए बीमार रही. हफ्ते बीतते चले गए.’ गागा ने कहा कि जब उसने मुझे मेरे घर छोड़ा तब मुझे उल्टियां हो रही थीं और मैं बीमार थीं. मेरा शोषण हुआ था और कई महीनों मुझे लॉक करके स्टूडियो में रखा गया था. ये दौर लेडी गागा की लाइफ का सबसे बुरा वक्त था जिसमें उन्होंने कई दर्द झेले.

नहीं रही पहली जैसी
अपना दर्द बताते हुए लेडी गागा ने कहा कि अपनी लाइफ में वो फिर से उस शख्स को देखना नहीं चाहती. उनकी जिंदगी उस घटना के बाद पहले जैसी नहीं रही. जिस तनाव से वो गुजरी हैं उसने उन्हें अंदर तक बुरी तरह झकझोर दिया था.

कई सारे MRI कराए
लेडी गागा बताती हैं उस दौरान उन्होंने एक नहीं बल्कि कई सारे MRI और स्कैन कराए. मगर हर बार रिपोर्ट नॉर्मल आती. पर शरीर को हर दर्द याद था और उस वक्त कुछ महसूस नहीं होता था. यहां तक कि दिमाग भी पूरी तरहLady Gaga pregnantऑफलाइन हो चुका था. मगर उन्होंने फिर उस दर्द को भुलाकर आगे बढ़ने की सोची और आगे बढ़ी भी. शो में सिंगर ने कहा उन्होंने एक नॉर्मल जिंदगी जीने के लिए थेरेपी ली और उससे ठीक होकर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।