Breaking News

1 लड़की से 2 स्टूडेंट्स को हुआ प्यार, लव अफेयर में जमकर बरसे लात-घूंसे

तमिलनाडु के कुड्डालोर में प्राइवेट कॉलेज के स्टूडेंट्स लव अफेयर को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान उन्होंने जमकर एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाए। छात्रों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें बीच सड़क पर मारपीट करते देखा जा सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण और सुधाकर नाम के दो स्टूडेंट्स को एक ही लड़की से प्यार हो गया था। यह लड़की विरुधाचलम इलाके में स्थित उसी कॉलेज की छात्रा है, जहां ये दोनों भी पढ़ते हैं। बताया जा रहा है कि वरुण और सुधाकर ने अपने-अपने दोस्तों के ग्रुप बना लिए। प्यार को लेकर लड़ाई इन्हीं के बीच हुई।

बस का इंतजार करते वक्त हुई झड़प
छात्रों के बीच मारपीट की यह घटना 28 अक्टूबर को हुई। दरअसल, स्टूडेंट्स कॉलेज बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान वरुण और सुधाकर के बीच लड़की को लेकर बहस शुरू हो गई। कुछ ही देर में उनके दोस्त भी इसमें शामिल हो गए। देखते ही देखते इनके बीच लड़ाई शुरू हो गई और पुलिस को बीच बचाव में आना पड़ा।

कई स्टूडेंट्स की फट गई शर्ट
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़के सड़क पर ही एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं। कई छात्रों की शर्ट फट गई है। कुछ लोग मारपीट रोकने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन बात बिगड़ती ही जा रही है। घटनास्थल पर और भी कई लोग मौजूद हैं जो चुपचाप यह सब देख रहे हैं। लोकल पुलिस ने इस मामले में 6 छात्रों को हिरासत में लिया है।