Breaking News

होली के रंगों से त्वचा के साथ-साथ बालों का भी रखें ख्याल, अपनाएं ये खास टिप्स

होली के दिन लोग गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले और गुलाल लगाते हैं। रंगों के इस त्योहार पर सभी लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ होली खेलते और पार्टी एंजॉय करते हैं। इस त्योहार के लिए लोग मिठाई खरीदने से लेकर कपड़े खरीदने तक कई सारी तैयारियां करते हैं। इस दिन हर कोई खास दिखना पसंद करता है। तो आइए आपको बताते हैं कि होली के खास मौके पर आपके लिए क्या पहनना बेहतर साबित हो सकता है।

ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक

होली (Holi) के त्योहार पर महिलाओं के लिए पटियाला सूट बेस्ट होली ड्रेस साबित हो सकती है। यह आरामदायक होने के साथ-साथ ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक देती है।

सही फुटवेयर का चुनाव

होली (Holi) में ड्रेस के साथ सही जूतों का चयन भी बेहद जरूरी है। ताकि आपको रंग खेलते समय फिसलने का डर बिल्कुल न हो। होली खेलते समय आप पानी के संपर्क में रहते हैं, जिससे गिरने का डर होता है। इसलिए जरूरी है कि आप रंग खेलते समय ऐसी चप्पल पहनें, जिससे ना फिसले। ऐसे में फुटवेयर में फ्लिप फ्लॉप सबसे अच्छा ऑप्शन होता है।

पुरुषों के लिए ग्राफिक टी शर्ट

होली (Holi) के त्योहार पर पुरुषों भी कुछ खास पहनना चाहते हैं। होली के इस त्योहार पर ग्राफिक टी शर्ट पुरुषों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, जो आपको स्मार्ट और ट्रेंडी लुक देंगे। इस त्योहार पर लाइट फैब्रिक वाले कपड़े ज्यादा कम्फर्टेबल होते हैं। कॉटन के सूट, कुर्ती, ड्रेस आदि कपड़े ज्यादा आरामदायक होते हैं। ऐसे कपड़े होली के रंगों में गीले होने के बाद जल्दी सूख जाते हैं।

बालों का रखें ध्यान

होली  (Holi) के रंगों से त्वचा का ख्याल रखने के साथ-साथ बालों का ख्याल रखना बेहद जरूरी होता है। ऐसे में रंगों से बालों को बचाने के लिए आप बैंडाना या कैप का उपयोग कर सकते हैं। यह चीजें आपको रंगों से सुरक्षित रखने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी प्रदान करेंगी। आप नारियल के तेल और कैस्टर ऑयल का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।