Breaking News

होटल में महिला एंकर के साथ किया गया ‘गंदा काम’, डीजे के शोर में दब गयी पीड़िता की चीख

बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर से शर्मसार घटना सामने आई है। जिसको सुनने के बाद सभी के होश उड़ जाएंगे। गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एक नामी होटल के कमरा नंबर 512 में महिला एंकर के साथ करीब 2 घंटे तक हैवानों ने दरिंदगी की। अपनी इज्जत बचाने के लिए वो पीड़िता बहुत चिल्लाती रही, लेकिन होटल में हो रही 3 बड़ी शादियों में बज रही शहनाई तथा डीजे के शोर के कारण किसी को उसकी आवाज नहीं सुनाई दी और बची खुची आवाज रूम के बाहर खड़े लोगों को सुनाई ना दे, इसके लिए आरोपियों ने अपने मोबाइल पर भी गाना बजाए हुए थे और आरोपियों ने पीड़िता को मुंह खोलने पर बार बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। उन्होंने किसी से बात करने तक नहीं दिया, पीडिता का कहना है कि आरोपित की पत्नी भी फोन पर धमकी दी है, आरोपियों से कोलकाता में भी मेरी जान को खतरा है, जाधवपुर थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इसकी थी डील

गैंगरेप की शिकार महिला एंकर ने आरोप लगाया है कि पटना में रहकर इंटरटेनमेंट कंपनी चलाने वाले मुजफ्फरपुर के हर्ष और विक्रांत केजरीवाल ने उसके साथ गंदे काम किये, होटल में एक इवेंट कराने के लिये हर्ष से उसकी 40 हजार में डील कराई थी, उसको एडवांस में कुछ नहीं मिला था, कोलकाता से पटना आने और जाने के लिये हर्ष ने उसके खाते में गूगल पे के माध्यम से 2 हजार रुपये भेजे थे,

जुलाई की रात करीब 1 बजे पेमेंट देने की बात कह कर हर्ष ने गेट खुलवाया, उसके पीछे विक्रांत केजरीवाल भी कमरे में घुस गया, दोनों पेमेंट देने का बोलकर उसे बातों में उलझाये रहे, फिर विक्रांत ने अंदर से कमरा बंद कर मोबाइल पर जोर-जोर से गाने बजाने लगा।

पीड़िता के अनुसार वो जब तक कुछ समझ पाती कि दोनों ने जोर-जबरदस्ती करना शरु कर दिया, रात करीब 1 से 3 बजे तक दोनों ने अलग अलग समय पर उसके साथ रेप किया, फिर ट्रेन में बैठाने के बाद हर्ष ने उसे इवेंट के नाम पर हुई डील के 40 हजार रुपये दिये और साथ ही धमकी दी, कि अगर कहीं भी मुंह खोली, तो जिंदा नहीं बचेगी। कोलकाता पहुंचने के बाद उन्होने पूरे वाकये की जानकारी अपने पति को दी, बाद में 4 जुलाई को कोलकाता के जाधवपुर थाने में जाकर इस मामले में केस दर्ज कराया, अब ये मामला पटना के गांधी मैदान थाने में ट्रांसफर हो गया है, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

फरार हैं आरोपी

गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने कहा कि दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये अब तक 3 बार अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी हो चुकी है, पुलिस ने फरार दोनों आरोपितों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट भी ले लिया है, दोनों का मोबाइल भी बंद है, गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट से आदेश प्राप्त कर दोनों आरोपियों की संपत्ति कुर्की की कर दी जाएगी।