Breaking News

हाई वोल्टेज ड्रामा: बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं पापा की परियां, केस दर्ज, देखें वीडियो

सोमवार की रात को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के बाराबिरवा चौराहे के पास स्थिति स्काई हिल्टन होटल के बार के बाहर दो लड़कियों में जमकर मारपीट हुई और मामला थाने तक पहुंच गया. बाद में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. जानकारी के मुताबिक युवक की पूर्व और वर्तमान गर्लफ्रेंड में बार के बाहर मारपीट हुई और जमकर लात-घूंसे और मुक्के चले.  इसमें पूर्व प्रेमिका की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने युवक की पूर्व प्रेमिका की शिकायत पर वर्तमान प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पूर्व प्रेमिका ने युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं राजधानी लखनऊ में लड़कियों के बीच मारपीट का ये वीडियो इंटरनेट में वायरल हुआ और लोग इस पर अलग अलग तरह के कमेंट्स करने लगे.

अस्पताल पहुंची पूर्व प्रेमिका

जानकारी के मुताबिक कार में सवार लड़की सोमवार रात को होटल के बाहर रुकी और इसी बीच वहां पर फैजाबाद रोड निवासी रॉबिन भी पहुंच गया. रॉबिन के साथ दो लड़कियां थीं. इसके बाद दोनों लड़कियों की रॉबिन की पूर्व प्रेमिका के साथ साथ बहस शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि रॉबिन की एक लड़की से पहले दोस्ती थी और उसके बाद दोनों ब्रेकअप हो गया. वहीं वह पिछले कुछ दिनों से अन्य लड़की के साथ डेट कर रहा था. कार में सवार लड़की को रॉबिन के साथ आई दोनों लड़कियों ने लात-घूसों से जमकर पीटा. यहां पर उसकी हालत बिगड़ती देख उसे अस्पताल ले जाया गया.