Breaking News

हवाला-टैक्स मामला: AAP मंत्री राज कुमार आनंद के घर ईडी ने की 24 घंटे तक छापेमारी

केजरीवाल सरकार (Kejriwal government) के मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राज कुमार आनंद (Raj Kumar Anand) के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी खत्म हो गई है। राज कुमार आनंद के घर लगातार 22 घंटे तक तलाशी ली गई। ईडी के अधिकारी आज तड़के उनके आवास से बाहर निकले। आनंद के सरकारी आवास समेत 9 ठिकानों पर ईडी की टीम ने छापेमारी की।

ईडी की टीम निकलने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री राजकुमार आनंद ने कहा कि पूरे घर की तलाशी, लेकिन कहीं पर कुछ नहीं मिला। यह पूरी कार्रवाई सिर्फ तंग करने की गई। उन्होंने कहा कि अब इस देश में सच बोलना, दलितों की राजनीति करना, काम की राजनीति करना गुनाह बन गया है।समाज कल्याण मंत्री के यहां ईडी ने गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे से रेड शुरू की थी जो शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे पूरी हुई। इसके बाद मंत्री ने कहा कि जिस कस्टम के मामले में ईडी द्वारा यह सारी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है वह करीब 20 वर्ष पुराना है और सुप्रीम कोर्ट तक से फैसला आ चुका है। मंत्री ने नाम न लिए बिना नाम लिए कहा कि यह लोग आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। चाहते हैं कि काम की राजनीति न हो, इसलिए ईडी के जरिए परेशान किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी के अधिकारियों को मेरी तरफ से पूरा सहयोग दिया गया है। उन्होंने पूरे घर की तलाशी ली लेकिन कहीं पर कुछ नहीं मिला है। अचानक से इस तरह से ईडी की कार्रवाई शुरू कराने से स्पष्ट है कि आम आदमी पार्टी को खत्म करने की कोशिशें की जा रही है। एक-एक कर पार्टी के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है और झूठे केसों में फंसाने की साजिश की जा रही है।