Breaking News

स्ट्रेच मार्क्स से है परेशान तो इस तरह करें इलाज

यदि आप भी अपने स्ट्रेच मार्क्स को छिपाने के लिए उन सुंदर शॉर्ट्स या स्लीवलेस ब्लाउज़ को छोड़ रहे हैं, तो यहां ऐसे उत्पाद हैं जो उनकी उपस्थिति को कम करने और हल्का करने में आपकी मदद कर सकते हैं।

बेली एंड बॉडी ऑयल: यह मॉइस्चराइजिंग तेल शुष्क त्वचा और खुजली वाली त्वचा से आराम और राहत प्रदान करके त्वचा को हाइड्रेटेड, चिकनी, पोषित और स्वस्थ रखता है। लाल खिंचाव के निशान नई धारियाँ हैं जो उम्र बढ़ने के साथ हल्की हो जाती हैं और सफेद हो जाती हैं। जबकि कुछ अपने आप गायब हो जाते हैं, त्वचा के भारी आंसू एक निशान छोड़ते हैं जो कभी नहीं मिटते और यह तेल उन्हें हल्का करने में मदद कर सकता है।

स्ट्रेच मार्क क्रीम: गर्भावस्था के दौरान सबसे कष्टप्रद प्रकार के खिंचाव के निशान एक युवा माँ के पेट के क्षेत्रों, ऊपरी बांहों और जांघों में दिखाई देते हैं। यह क्रीम प्रोबायोटिक अच्छाई के साथ आती है जो त्वचा के सुरक्षात्मक अवरोध को मजबूत करने के लिए त्वचा के माइक्रोबायोम को संतुलित करती है और साथ ही साथ गर्भावस्था के शारीरिक तनाव के लिए त्वचा के प्रतिरोध को बढ़ावा देने के लिए काम करती है।

एलिगेंट ब्यूटी स्ट्रेच मार्क क्रीम: सर्वोत्तम तेलों और हाइड्रेटिंग एजेंटों के साथ तैयार किया गया जो त्वचा को कसता है और फीका पड़ा हुआ क्षेत्र पर काम करता है, यह क्रीम विशेष रूप से खिंचाव के निशान हटाने के लिए है। यद्यपि आप केवल क्रीम और तेलों के साथ उन्हें स्थायी रूप से दूर नहीं कर सकते हैं, आप उन्हें फीका कर सकते हैं और रंग को हल्का कर सकते हैं ताकि वे मुश्किल से दिखाई दे सकें।

निशान रक्षा क्रीम: यह लोशन तीव्र हाइड्रेशन प्रदान करने और त्वचा को निशान और खिंचाव के निशान से बचाने के लिए तैयार किया गया है। एक समृद्ध बनावट और सुखदायक सुगंध के साथ, यह आपके खिंचाव के निशान के इलाज के लिए एक आदर्श समाधान है। बेहतर परिणाम दिखाने के लिए दिन में दो बार इनका इस्तेमाल करें।

एंटी सेल्युलाईट मसाज ऑयल: अपनी त्वचा को कसने, टोन करने और दृढ़ करने के लिए इस तेल से रोजाना मालिश करें जो रक्तप्रवाह में फैटी एसिड छोड़ता है जहां आपका शरीर अवांछित वसा कोशिकाओं और सेल्युलाईट से लड़ने के लिए उन्हें तोड़ देता है। प्राकृतिक कोलेजन उत्पादन में वृद्धि प्रदान करते हुए, त्वचा को कम झुर्रीदार बनाता है और खिंचाव के निशान को दूर करता है।