Breaking News

‘सॉरी फॉर इवर’ लिख पहले सेल्फी ली, फिर दो बच्चों समेत पूरे परिवार ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है। रातीबड़ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और आशंका जताई जा रही है कि दोनों बच्चों को खाने की किसी वस्तु में जहर दिया गया था। जिसे खाने से उनकी भी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइट नोट भी मिला है।

जानकारी के मुताबिक कर्ज से परेशान होकर परिवार ने आत्महत्या करने का फैसला लिया था। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में युवक ने बताया कि कैसे कर्ज के चलते वो परेशान होकर ये कदम उठा रहा है। साथ ही पत्र में पुलिस से पीएम ना करने की भी गुहार लगाई गई है।

मृतक ने सुसाइड लेटर में लिखा है कि ’मैंने ज़्यादा पैसे कमाने के लिए एक ऑनलाइन कंपनी में काम किया। शुरू में थोड़ा फ़ायदा भी हुआ, मगर बाद में दल दल में फंसता चला गया। मुझे ऑनलाइन लोन दिए गए। ये बात मैंने परिवार में किसी को नहीं बताई। मुझसे कर्ज वसूलने के लिए लोन वालों ने धमकाना शुरू किया। यहां तक कि ये कहा गया कि तुम्हारी अश्लील फोटो वायरल करेंगे। तुम्हारे बॉस की भी। ऐसे में मेरी वजह से इतने सारे लोगों को परेशानी हो रही है। मैं मजबूरन ये कदम उठा रहा हूं। हमारे परिवार का संस्कार एक साथ हो और हमारा पीएम ना किया जाए।’