Breaking News

सूर्य और मंगल के मिलन से इस बार जन्माष्टमी में इन राशियों को मिलेगा लाभ

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व (Janmashtami 2021) कल यानि की 30 अगस्त को है. पूरे देश में ये त्यौहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. हर ओर भगवान की विशाल झांकियां सजाई जाती है.

इस बार जन्माष्टमी पर बनने वाला है ये संयोग

ज्योतिषशास्त्रों की गणनाओं के अनुसार इस साल जन्माष्टमी पर्व (Janmashtami 2021) पर सूर्य और मंगल का अद्भुत संयोग होने वाला है. इस दिन सूर्य और मंगल दोनों ही सिंह राशि में एक साथ स्थित रहेंगे. ऐसे में दो राशि (Zodiac) के जातकों को इसके काफी अच्छे लाभ मिलने वाले हैं. आइये जानते हैं कि वे कौन हैं वो राशियां. और उनके जातकों को क्या शुभ संकेत मिलने वाले हैं.

होगा आर्थिक लाभ

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए किसी नए काम का आरम्भ करने के लिए सूर्य का गोचर करना लाभकारी होगा. प्रमोशन या आर्थिक लाभ हो सकते हैं. नौकरी की तलाश में भटक रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है. इस राशि के लोगों को अलग अलग कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. उनकी नौकरी और व्यापार के लिए भी समय सही है. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को परिणाम बढ़िया प्राप्त होंगे. लेन- देन के लिए ये समय शुभ रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे. दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा.

बढ़ेगी मान- सम्मान

मिथुन राशि: इन राशियों के जातकों को अपने परिवार से शुभ समाचार मिल सकता है. धन का लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. व्यवसाय में भी लाभ हो सकते है. भाग्य साथ देगा. नौकरी और व्यापार के लिए बहुत ही उचित समय शुभ है. आपके द्वारा किए गए कामों को सराहा जाएगा. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत कर पाएंगे. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. दांपत्य जीवन में सुखी होगा.