Breaking News

सूरत पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी की सभा में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, काले झंडे भी दिखाए गए

गुजरात में विधानसभा चुनाव का प्रचार करने सूरत पहुंचे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को रविवार को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि रुदरपुरा खाड़ी जनसभा में शामिल होने के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए। इतना ही नहीं लोगों ने जमकर ‘मोदी मोदी’ और गो बैक के नारे लगाए। बता दें ति ओवैसी सूरत पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले एआईएमआईएम उम्मीदवार के प्रचार के लिए शहर में थे। वह रविवार शाम पूर्व विधायक वारिश पठान के साथ एक सभा को संबोधित करने वाले थे।

क्या है मामला?
बाताया जा रहा है कि ओवैसी जैसे ही रुदरपुरा खाड़ी जनसभा में शामिल होने के लिए पहुंचे वैसे ही भीड़ में कुछ युवकों ने, जिनमें मुस्लिम भी शामिल थे, हूटिंग शुरू कर दी और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। उन्होंने ओवैसी की यात्रा के विरोध में चारों ओर काले झंडे लहराए। बता दें कि इससे पिछले हफ्ते, AIMIM के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वंदे भारत ट्रेन पर पथराव किया गया, जिसमें पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यात्रा कर रहे थे। हालांकि, पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया।

गुजरात में एक और पांच दिसंबर को चुनाव, आठ को परिणाम
बता दें कि गुजरात में दो चरणों में वोट डाले जाएंगे। पहले चरण की वोटिंग एक दिसंबर को होगी। इस दिन 89 सीटों पर वोटिंग होगी।वहीं, दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं मतों की गिनती आठ दिसंबर को होगी। इसके साथ ही पूरे राज्य में आचार संहिता की भी घोषणा हो गई।