Breaking News

सिनेमा हॉल में हॉरर फिल्म देख रहा था कपल, तभी चली गोली और लड़की की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया (California Shooting) में एक थिएटर में 18 वर्षीय लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जबकि उसका साथी 19 वर्षीय युवक जख्मी हो गया है. दोनों को तब गोली मारी गई, जब वो दक्षिणी कैलिफोर्निया के कोरोना काउंटी के एक थिएटर में ‘द फोरएवर पर्ज’ नाम की फिल्म देख रहे थे. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि गोली किसने और क्यों मारी? इस मामले में अधिकारियों ने जनता से मदद की अपील की हैं.

अधिकारी टोबियास कोरोबेकलिस ने केटीएलए- टीवी को बताया कि थियेटर के कर्मियों को स्थानीय समयनुसार रात 9:30 बजे के बाद लड़का और लड़की खून से लथपथ मिले. पुलिस ने बताया कि रेली गुडरिच की मौत हो गई है, जबकि एंथोनी बारजस लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं.
कोरोबेकलिस ने अपील की है कि थियेटर या आसपास मौजूद किसी शख्स को कोई जानकारी है, तो वह उसे उनके साथा साझा करे. ताकि आरोपी को वक्त रहते पकड़ा जा सका.
रातभर में 20 साल पीछे चली गई शख्स की याददाश्त, स्कूल जाने की कर ली तैयारी, बीवी को बता दिया किडनैपर
वॉशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में साल 2021 में गोलीबारी से जुड़ी सबसे अधिक घटनाएं देखने को मिली हैं. इस साल जनवरी से मई के बीच में देशभर में बंदूक हिंसा से जुड़ी घटनाओं में 8100 से अधिक लोगों की मौत हुई हैं. कई दिन तो ऐसे भी रहे, जब प्रतिदिन के हिसाब से 50 से अधिक लोगों ने जान गंवाई. वहीं, कैलिफोर्निया में बंदूक से की जाने वाली हत्याओं में 46 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. इस तरह की हिंसा कोविड-19 महामारी में ज्यादा देखी गई है.