Breaking News

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा

जिसका शक था, दिल्ली पुलिस ने उस पर मुहर लगा दी है. तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मास्टरमाइंड निकला. माना जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली की तिहाड़ जेल में बैठकर मूसेवाला के कत्ल की साजिश रची. इसका खुलासा लॉरेंस के शूटर के खास महाकाल ने कर दिया है. दिल्ली पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस की टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटर के खास राजदार सिद्धेश हीरामल काम्बले उर्फ महाकाल को पुणे से गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि जिस शूटर ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की, महाकाल उसका काफी करीबी है और दोनों मिलकर कई बड़ी वारदात अंजाम दे चुके हैं.

अब महाराष्ट्र पुलिस और दिल्ली पुलिस मिलकर महाकाल से एक-एक राज उगलवाएगी. दिल्ली पुलिस ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की चार टीमें कर रही हैं, अब तक दिल्ली पुलिस उन पांच चेहरों की पहचान कर चुकी है जो क़त्ल में शामिल थे. इस बीच लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो अभिनेता सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी देने का भी वायरल हो रहा है और उसके बाद मुंबई में सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें जिक्र था कि मूसेवाला की तरह सलमान और उनके परिवार को मार दिया जाएगा.

इसी सिलसिले में इस समय मुंबई पुलिस की टीम दिल्ली में है, जो लॉरेंस बिश्नोई से सलमान केस में भी पूछताछ करेगी. दिल्ली पुलिस ने बताया कि वो मुंबई पुलिस के साथ मिलकर सलमान खान के केस में भी पूरी मदद कर रही है. वहीं राजस्थान के श्रीगंगानगर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक सदस्य राजवीर सादुल पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. राजवीर ने मूसेवाला के मर्डर के बाद एक ऑडियो वायरल किया था, जिसमें बताया था कि आखिर सिद्धू मूसेवाला को क्यों मारा गया? इसके साथ ही उसने अगला टारगेट सलमान खान को बताया था. राजवीर से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. अब दिल्ली पुलिस को उम्मीद है कि पुणे से गिरफ्तार शूटर महाकाल से पूछताछ के बाद मूसेवाला के कत्ल के हर राज से पर्दा उठ जाएगा.