Breaking News

सालों बाद Salman Khan की तमन्ना हुई पूरी, Shahid Kapoor ने ‘बिग बॉस’ में किया ये काम

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ ( Bigg Boss 15) के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में नजर आएंगे. इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan), शाहिद कपूर के गानों पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अंदाज लगाया जा सकता है कि इस हफ्ते का ‘वीकेंड का वार’ बहुत स्पेशल होने जा रहा है.

शाहिद ने सलमान को सिखाया हुक स्टेप
इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. मालूम हो कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ‘बिग बॉस’ में अपनी फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं, आज तक ‘अगल-बगल’ गाने का स्टेप मुझे नहीं आया. इसके बाद शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ‘अगल-बगल’ गाने पर डांस करते हैं, जिसे सलमान (Salman Khan) कॉपी करते नजर आते हैं.

कंटेस्टेंट्स ने लगाया डांस का तड़का
सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि ‘आप सबका लाजवाब परफॉर्मेंस तो बनता है’. इसके बाद करण कुंद्रा और उमर रियाज शाहिद के गाने ‘धतिंग नाच’ पर जबरदस्त डांस करते हैं. मालूम हो कि यह गाना शाहिद की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ का है जो खूब पॉपुलर हुआ था. इस गाने को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ‘जर्सी’ 31 दिसबंर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद ने क्रिकेटर का रोल निभाया है. शाहिद के पिता पंकज कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, जो क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आएंगे. यह तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘जर्सी’ का हिंदी रीमेक है.