Breaking News

सामने आया ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ का टीजर, शिल्पा ने शेयर किया वीडियो

इस समय बॉलीवुड जगत में हर ओर रीमिक्स सॉन्ग्स का दौर चल रहा है. 90s के कई सुपरहिट सॉन्ग जैसे ‘साकी-साकी’ , ‘दिलबर-दिलबर’ को नये रूप में पेश किया गया. इन सभी गानों को लोगों का भरपूर प्यार मिला, तो कुछ गानों को बिलकुल नापसंद किया गया. अब 90 के दशक का एक और गाना तैयार है. ये गाना है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का चर्चित गाना ‘चुरा के दिल मेरा (Chura Ke Dil Mera)’, अब ये गाना रिक्रिएट होकर रिलीज के लिए तैयार है. इसकी खुशी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर जाहिर की है.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का था गाना

90s की सुपरहिट जोड़ी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी इस गाने में दिखाई दिये थे. अब इस गाने में शिल्पा शेट्टी के साथ मीजान जाफरी दिखाई देने वाले हैं. ‘चुरा के दिल मेरा 2.0 (Chura Ke Dil Mera 2.0)’ गाने का टीजर हाल ही में मेकर्स ने रिलीज किया है. इस गाने में शिल्पा बिलकुल ही अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. टीजर रिलीज हो इसके पहले ही शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी ने अपने अलग अंदाज में हिंट देना भी शुरु कर दिया था.

मीजान ने शिल्पा पर लगाया चोरी का आरोप

 

अपने एक ट्वीट में मीजान ने शिल्पा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मीजान की कोई चीज चुराई है. इसके रिप्लाई में शिल्पा ने ट्वीट्स भी किये और आखिर में फैंस को बताया कि शिल्पा ने मीजान का दिल चुराया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने का टीजर शेयर किया. कैप्शन में शिल्पा ने लिखा कि ‘एक बहुत लंबे इंतजार के बाद और अंत में… चुरा के दिल मेरा 2.0 का टीजर जारी है. पूरा गाना कल सुबह 11.11 बजे रिलीज होगा. प्यार और आभार के साथ.’

रूमर्स में रहते हैं मीजान

मीजान बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं. वो इस समय अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अफेयर्स की खबरों के कारण चर्चा में हैं. खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्ट पर प्रतिक्रियां देते हैं.