Breaking News

सात महीने बाद फिर माँ बनी देबिना बनर्जी, घर आई लक्ष्मी

टेलीविजन जगत के मशहूर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी (Debina Banerjee and Gurmeet Choudhary) एक बार फिर से माता-पिता बन गए हैं।अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी गुरमीत (Gurmeet) ने खुद सोशल मीडिया (social media) पर एक फोटो शेयर कर फैंस को दी है। इसके साथ गुरमीत ने एक खूबसूरत-सा कैप्शन भी लिखा है।
गुरमीत ने अपनी और देबिना की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘बेबी गर्ल, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है। हम दूसरी बार पेरेंट्स बनकर बहुत खुश हैं। इस समय हम आप लोगों से सिर्फ प्राइवेसी की उम्मीद रखते हैं। हमारी बेबी गर्ल समय से पहले इस दुनिया में आ गई है। आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें।’
गुरमीत के इस पोस्ट से साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि उनकी बेटी प्रिमैच्योर हुई है। वहीं गुरमीत के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि साल 2008 में टीवी सीरियल रामायण में गुरमीत चौधरी ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का किरदार निभाया था जबकि सीता के रुप में देबीना बनर्जी थीं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई। इसी सीरियल के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और 5 फरवरी 2011 को गुरमीत और देबीना शादी के बंधन में बंध गए। वहीं शादी के लगभग 11 साल बाद इसी साल अप्रैल में देबिना और गुरमीत अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी लियाना के माता-पिता बने थे। वहीं देबिना इसी साल अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी और अब वह एक बार फिर से माँ बन चुकी हैं।