Breaking News

इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव पर Raveena Tondon ने किया खुलासा, कहा- जब सलमान और आमिर लंबे गैप के बाद…

रवीना टंडन बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हैं। हिंदी सिनेमा में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। रवीना ओटीटी पर वेब सीरीज में भी अपना दम दिखा चुकी हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान रवीना ने फिल्मों से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। रवीना पूछा गया कि इस समय थिएटर की तुलना में वह ओटीटी को कैसे देखती हैं? इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि ओटीटी भी मनोरंजन का एक जरिया है। इसके जरिए हम दर्शकों के और करीब आ गए हैं। कोरोना के दौरान ये हमसे ज्यादा जुड़ा। लेकिन उस दौरान भी दर्शक थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे थे। इसलिए दोनों ही जरूरी हैं।

एक और सवाल पूछा गया कि ओटीटी ने ये कन्सेप्ट खत्म कर दिया कि अगर आप गैप के बाद काम करो तो उसे कैमबैक कहें। इस पर रवीना ने कहा, ‘ओटीटी के लिए टैलेंट की जरूरत होती है, लेकिन ओटीटी ने कई चीजों को ठीक कर दिया है। जैसे हीरो को ऐसा दिखना चाहिए और एक्ट्रेस को ऐसे। ये सब चीजें ठीक हुई हैं। रवीना ने कहा कि गैप की बात करें तो आमिर खान जब लंबे गैप के बाद काम करते हैं तो आप नहीं कहते कि वह कमबैक कर रहे हैं या फिर यह नहीं लिखते कि 90 दशक के स्टार अब ये कर रहे हैं या 90 के दशक के स्टार सलमान खान की फिल्म।

रवीना ने कहा कि आप लिखते हैं कि 90 के दशक की दीवा माधुरी दीक्षित अब ये कर रही हैं, तो ऐसा क्यों क्योंकि वह तो कबसे काम कर रही हैं। उनसे एक सवाल किया गया कि हिंदी सिनेमा पर क्या कहना है। बीच में साउथ नॉर्थ को लेकर काफी चर्चा हुई। ओटीटी में ऐसा कुछ नहीं होता, क्योंकि कई सीरीज में हर इंडस्ट्री के स्टार्स हैं तो क्या इसने ये सब अंतर खत्म कर दिया है?

इसपर रवीना ने कहा जब केजीएफ रिलीज हुई तो वो हिट हुई थी। जब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई तो उसमें भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। वहीं केजीएफ 2 जब रिलीज हुई तो उसने धमाका मचाया। जब केजीएफ 2 की चर्चा हुई तब लोग इंतजार कर रहे थे कि ओटीटी पर केजीएफ 1 देखें ताकि पता चले केजीएफ 2 में क्या होगा। तो ओटीटी ने केजीएफ 2 को बड़ा करने में मदद की।