Breaking News

सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अजीबोगरीब विरोध का मामला आया सामने

मध्य प्रदेश के भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर (MP Pragya Thakur) के बंगले के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अजीबोगरीब विरोध का मामला सामने आया है. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर प्रेत आत्मा (Supanakha’s Soul) का साया है. इसी वजह से वह अलग-अलग बयानबाजी करती हैं. उन्होंने कहा कि प्रेत-आत्मा को भगाने के लिए वह पूजा-पाठ के लिए वहां इकट्ठा हुए हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूजा-पाठ के जरिए वह प्रज्ञा ठाकुर के भीतर से प्रेत-आत्मा भगाने की कोशिश कर रहे हैं. जिससे बीजेपी सांसद इधर-उधर की बात छोड़कर शहर के विकास की बात कर सकें.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Worker’s Worship) ने बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को कांग्रेस नेताओं, नर्मदा भक्त और ब्राह्मणों का अपमान न करने की नसीहत दी. बता दें कि हाल ही में सांसद प्रज्ञा ने कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (PC Sharma) पर एक अजीबोगरीब बयान दिया था. उन्होंने पीसी शर्मा को इशारों ही इशारों में रावण कह दिया था. बीजेपी सांसद ने कहा था कि ब्राह्मण कुल में जन्म लिया है तो ब्राह्मण बने रहो..रावण मत बनो. उनके इस बयान के बाद से कांग्रेस उन पर हमलावर है.

प्रज्ञा ठाकुर पर से प्रेत आत्मा भगाने की कोशिश! बीजेपी सांसद के बयान के बाद कांग्रेस वर्कर्स ने उनके बंगले पर जाकर विरोध-प्रदर्शन की कोशिश की थी. हालांकि वहां पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया था. पुलिस ने रास्ते में बेरिकेडिंग लगा दी थी. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गए. कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि वह तंत्र विद्या के जरिए प्रज्ञा ठाकुर पर से प्रेत आत्मा भगाने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर के भीतर सूर्पनखा की आत्मा घुस गई है. इसीलिए वह ऊटपटांग बयान दे रही हैं. कांग्रेस के इस विरोध पर अभी तक प्रज्ञा ठाकुर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.