Breaking News

सलमान और आमिर “अल्लाह हू अकबर” नारा लगाने वाली लड़की को देंगे 5 करोड़, जाने मामले की पूरी सच्चाई

इस समय पूरे देश में हिजाब का मुद्दा बड़ा हो गया है। इस मुद्दे में अब बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इस मुद्दे पर सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान का नाम भी शामिल हो गया है और अब तो इस बात का दावा किया जाने लगा है कि सलमान और आमिर ने उस लड़की को 5 करोड़ के नकद पुरस्कार देने का ऐलान किया है, जो कि “अल्लाह हू अकबर” का नारा लगाते दिखाई दी थी।

इस समय यूट्यूब पर बहुत से वीडियो सामने आए हैं, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सलमान खान वीडियो में दिख रही लड़की मुस्कान खान को राशि देने के लिए आगे आ गएहैं। यही नहीं सोशल मडिया पर भी कुछ पोस्ट है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सलमान उस लड़को को रुपये दिए है और करेंगे।

फिलहाल, इन दावों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है। इस विवाद को सलमान खान ने संबोधित नहीं किया है और ना ही इस मामले पर किसी भी तरह का बयान जारी नहीं किया है।

हिजाब विवाद पर अभिनेता ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बहुत से यूट्यूब चैनलों और ट्वीट्स में यह भी कहा है कि तुर्की सरकार ने भी लड़की के लिए 5 करोड़ रुपये का ईनाम रखा है।

पर एक रिपोर्ट के हिसाब से विदेश मंत्रालय की वेबसाइट या तुर्की गणराज्य या दिल्ली में तुर्की के दूतावास की तरफ से किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ये सभी फेक रिपोर्ट्स और ट्विट्स है जिनको केवल प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है.

बता दें कि इस हिजाब मामले में अभी तक जावेद अख्तर, कंगना रनौत, सोनम कपूर से लेकर जीशान अय्यूब और स्वरा भास्कर जैसे बहुत से स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया सामने लाई है।