Breaking News

‘सरदार उधम’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस की बांहों में दिखा ये खास शख्स

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सरदार उधम'(sardar uddham) ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना जलवा दिखा रही है. वहीं अब जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में भी दस्तक देने वाली है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के निर्माताओं ने 14 अक्टूबर को मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी. जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. वहीं कैटरीना कैफ(katrina kaif) को भी यहां देखा गया. जैसा कि सब जानते हैं कि काफी समय से विक्की कौशल(Vicky kaushal) और कटरीना कैफ(Katrina kaif) के अफेयर की खबरे बॉलीवुड गलियारों में फैली हुई है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. वहीं ऐसे में विक्की के फिल्म स्क्रीनिंग में कैटरीना का होना तो बनता है. लेकिन स्क्रीनिंग लोकेशन के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

 

दरअसल,  स्क्रीनिंग लोकेशन के अंदर से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अपनी बाहों में भरकर गले लगाते नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान भी है. वहीं फैंस को दोनों का यूं साथ होना पसंद भी आ रहा है. बता दें स्क्रीनिंग के दौरान कटरीना ने स्कर्ट और हाई हील

बूट्स के साथ स्वेटशर्ट पहनी थी. इस स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, राजकुमार हिरानी, अंगिरा धर, आनंद तिवारी, तिघमांशु धूलिया, शूजीत सरकार, अमोल पाराशर जैसे कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी.

Video: Katrina Kaif tightly hugs Vicky Kaushal at Sardar Udham screening;  leaves fans emotional | Celebrities News – India TV

बात करें विक्की कौशल(Vicky kaushal) के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही ‘सरदार उधम’ में नजर आने वाले हैं. इसके बाद वो मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में दिखाई देंगे. दूसरी ओर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रोहित शेट्टी(rohit shetty) की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी. ऐसे में दोनों के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं.