Breaking News

समंदर किनारे बदन को रेत में लपेटे दिखीं Disha Patani, फोटोज़ वायरल

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं. उनकी फिटनेस देख सभी लोग हक्के बक्के रह गये हैं और अपने फैंस को खुशी देने के लिए वो आए दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने फैंस को चौंका दिया है. उनका ये अंदाज से सभी को बेहाल कर दे रहा है.

दिशा पटानी की हॉट बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर ढाया कहर

बिकिनी में दिशा ने ढ़ाया कहर

हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वो बहुत कमाल की दिख रही हैं. दिशा इन फोटोज़ में समंदर किनारे बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दिशा एनिमल प्रिंट की बिकिनी पहने हुए रेत पर लेटी दिखाई दे रहीं हैं और उनके बदन पर लिपटी रेत उनके हुस्न को निखार रही है.

व्हाइट बिकनी पहन कर दिशा पटानी ने फिर से ढाया कहर, दिशा को बोल्ड अंदाज में  देख कर उनके फैन्स हुए बेकाबू - Movie Review Preview

मिनटों में वायरल हुई फोटोज़

अपनी फोटो में दिशा बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं , जिसके कारण इनके पोस्ट पर काफी लाइक्स आ रहे हैं. 20 मिनट में ही इस फोटो पर 3 लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बहुत तेजी से ये लाइक्स बढ़ भी रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने सिर्फ एक फ्लावर इमोजी का यूज़ किया है. इसके पहले भी दिशा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था.

द‍िशा पाटनी ने एनीमल प्र‍िंट ब‍िक‍िनी में शेयर की खूबसूरत तस्‍वीर, देख‍िए  Photos

इम फिल्मों में थीं दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिखी थीं. ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर बड़ा कमाल नहीं कर सकी. अब जल्द ही दिशा कई और फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. दो दिन पहले ही एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसी में टाइगर श्रॉफ ने उनका एक डांस वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था, ये वीडियो काफी वायरल हुआ.